Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: 'इनेलो को फिर सत्ता में लाना चाहती है जनता', ओपी चौटाला ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

इनेलो सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उन्हें आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा। उन्होंने कहा कि जनता सत्ता परिवर्तन चाहती है और इनेलो के शासनकाल के विकास कार्यों को याद करती है। इसलिए कार्यकर्ता पार्टी की सरकार बनाने के लिए जुट जाएं। आगामी हमारी सरकार बन रही है।

By Amit Dhawan Edited By: Sushil Kumar Updated: Mon, 02 Sep 2024 10:08 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: ओम प्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

जागरण संवाददाता, हिसार। इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला सोमवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता राजकुमार आर्य के काठमंडी स्थित आवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है।

पार्टी कार्यकर्ता जी जान से जुट जाएं। प्रदेश की जनता सत्ता में बदलाव चाहती है। इनेलो के शासनकाल में प्रदेश में हुए विकास कार्यों को आज भी जनता याद करती है। इसलिए जनता एक बार फिर इनेलो को सत्ता में लाना चाहती है। इसलिए कार्यकर्ता पार्टी की सरकार बनाने के लिए जुट जाएं।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय, किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजीव राजा, रामचंद्र बैनीवाल, हरीश वर्मा व जिला प्रवक्ता रमेश चुघ सहित आदि मौजूद थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर