Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar Crime: बदमाशों ने तीन घंटे में अलग-अलग पेट्रोल पंपों पर डाली डकैती, लूट ले गए इतने लाख रुपये

हरियाणा के हिसार (Haryana Crime) में मंगलवार को दोपहर बाद बदमाशों ने तीन घंटे में तीन अलग-अलग पेट्रोल पंप को लूटा। बदमाशों ने 4.24 लाख रुपये की डकैती डाली। इस दौरान बदमाशों ने होंडा सिटी चालक बैजलपुर निवासी कुलदीप पर दो फायर किए। एक गोली बाजू से छूकर निकल गई। पुलिस की टीमें फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान भी कर चुकी हैं।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 01 Nov 2023 09:20 AM (IST)
Hero Image
बदमाशों ने तीन घंटे में अलग-अलग पेट्रोल पंपों पर डाली डकैती। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, हिसार। (Haryana Crime News) जिले में मंगलवार को दोपहर बाद बदमाशों ने तीन घंटे तक जमकर दहशत मचाई। पुलिस सिर्फ नाकाबंदी करने तक ही सीमित रही। रिट्ज कार सवार पांच-छह बदमाशों ने तीन थानों के एरिया में पांच वारदातों को अंजाम दिया। इनमें तीन पेट्रोल पंपों से 4.24 लाख रुपये की डकैती डाली।

बदमाश गांव तलवंडी रूक्का में 12 हजार,धीरणवास में ढाई लाख और पाबड़ा गांव के पेट्रोल पंप से 1.62 लाख रुपये ले गए। इसके अलावा नेहला के पास से दो बाइकें लूटी और गांव डोभी में वतनदीप उर्फ गांधी के घर पर फायरिंग की। इतना हीं नहीं पाबड़ा गांव के पंप पर डकैती के बाद बदमाशों की गाड़ी होंडा सिटी गाड़ी से टकरा गई।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

गाड़ी चालक पर किए दो फायर

इस दौरान बदमाशों ने होंडा सिटी चालक बैजलपुर निवासी कुलदीप पर दो फायर किए। एक गोली बाजू से छूकर निकल गई। इस दौरान बदमाश गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए। बदमाशों की सारी गतिविधियां पेट्रोल पंपों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

यह भी पढ़ें: Haryana: हिसार में इस जगह ड्रग्स के दलदल में युवाओं की जान, बोर्ड पर लिखा-'मेरा गांव मेरी शान'; जानें पूरी खबर

पुलिस सीसीटीवी के आधार पर कर चुकी पहचान

पुलिस (Haryana Police) की टीमें फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान भी कर चुकी हैं। वहीं, घटना के बाद एसपी मोहित हांडा ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस प्रवक्ता विकास कुमार का कहना है कि आरोपितों की पहचान हो चुकी है। वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें: Hisar Crime: पत्नी की मौत पर पति ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला