Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar: युवती की हत्या के मामले में विशेष टीम करेगी जांच, पत्नी की मौत पर पति ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

हरियाणा के हिसार में आजाद नगर थाना क्षेत्र में युवती की हत्या के मामले में पुलिस की विशेष टीम बनाई गई। पुलिस ने मकान के आसपास के एरिया के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला है। वहीं शमशान घाट के कर्मचारियों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। मृतका के पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी की ससुराल पक्ष ने हत्या कर दी है।

By Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 01 Nov 2023 02:17 PM (IST)
Hero Image
Hisar: युवती की हत्या के मामले में विशेष टीम करेगी जांच। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, हिसार। (Haryana Crime News) आजाद नगर थाना क्षेत्र में युवती की हत्या के मामले में पुलिस की विशेष टीम गठित की गई है। पुलिस ने मकान के आसपास के एरिया के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी जुटाई है।

वहीं शमशान घाट के कर्मचारियों से भी पुलिस ने जानकारी जुटाई है। पुलिस मामले में कई एंगल जांच करने में लगी हुई है। खरकड़ा गांव निवासी मनदीप ने थाना आजाद नगर (Haryana Police) में केस दर्ज करवाया था कि 29 अक्टूबर 2022 को प्रेम विवाह किया था।

पत्नी ने जून में बीएससी फाइनल की दी थी परीक्षा

शादी के तुरंत बाद उसकी पत्नी के स्वजन ने कहा कि वो दोनों की शादी खुद कर देंगे। कुछ दिन का समय दो। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को उसके स्वजन के साथ भेज दिया था। उसकी पत्नी ने जून में बीएससी फाइनल की थी।

यह भी पढ़ें: Haryana News: डायल 112 की टक्कर से युवक की मौत, मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित; दो गिरफ्तार जबकि एक फरार

शिकायत के अनुसार इस दौरान बीच-बीच में लड़की के स्वजन उसे धमकाते रहते और उससे नाता तोड़ने का दबाव बना रहे थे।

पत्नी की हो सकती है हत्या, पति को सुबह हुई जानकारी 

आरोप है कि रविवार को उसकी पत्नी ने उसे फोन किया कि उसके स्वजन आज उसकी हत्या कर सकते हैं, लेकिन उसने इस बात को मजाक माना। उसे सोमवार सुबह पता चला कि स्वजन ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: Rohtak Crime: बेटे ने रोटी बनाने वाले तवे से पीट-पीट कर मां को मार डाला, पकड़े जाने की जैसी ही लगी भनक; फिर...