Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: पैसे दोगुना करने का झांसा देकर 18 लोगों से ठगे लाखों रुपये, ठग ने लोगों को ऐसे फंसाया जाल में

Haryana News ठगों ने पैसे डबल करने का झांसा देकर कई लोगों से लाखों रुपये की ठगी की। आरोपितों ने अपने जाल में फंसाकर 18 लोगों ने 43.76 लाख रुपये बाबा नसीम के घर माई कालोनी में देकर आए थे। अब समय सीमा पूरी हुई और अपने रुपये मांगे तो आरोपित टाल मटोल करने लगे। आरोपितों ने कंपनी बंद कर दी।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 19 Jul 2024 10:55 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: पैसा डबल करने का झांसा देकर लाखों की ठगी, पुलिस में शिकायत।

जागरण संवाददाता, पानीपत। किला क्षेत्र के 18 लोगों से सेक्टर 13-17 स्थित एक कंपनी के पांच आरोपितों ने मिलकर लाखों रुपये ठग लिए। आरोपितों ने उनको 18 से 24 माह में रुपये दोगुना करने का झांसा दिया था। अन्य कई तरह के प्रलोभन दिए, लेकिन अब समय पूरा हुआ तो कंपनी बंद कर दी। रुपये वापस मांगने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी।

किला थाना पुलिस को दी शिकायत में मोहम्मद शाहरुख समेत 18 लोगों ने बताया कि रेलवे रोड निवासी प्रवीन कटारिया, जगदीश नगर निवासी समीर और तासीन सेक्टर 13-17 स्थित नाइट्रो फौरेक्स के सदस्य है। जिन्होंने बताया कि उनकी कंपनी पैसा 18 से 24 माह में दोगुणा करती है। हर माह जमा कराई गई राशि पर पांच प्रतिशत ब्याज देती है। उनकी कंपनी बिटकाइन की तरह उनके पैसे को 10 गुना करके देगी।

आरोपितों ने कंपनी बंद कर दी

आरोपितों ने अपने जाल में फंसाकर 18 लोगों ने 43.76 लाख रुपये बाबा नसीम के घर माई कालोनी में देकर आए थे। अब समय सीमा पूरी हुई और अपने रुपये मांगे तो आरोपित टाल मटोल करने लगे। आरोपितों ने कंपनी बंद कर दी। घर गए तो आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: 'हमारी नीति बर्दाश्त करने की नहीं', CEO पर लगे यौन उत्पीड़न की होगी जांच, नवीन जिंदल ने महिला से किया वादा