Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: फतेहाबाद में कुएं में गिरा मजदूर, 3 दिन बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

हरियाणा (Haryana News) के फतेहाबाद में एक व्यक्ति कुएं में गिर गया और 72 घंटे बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा है। एनडीआरएफ और प्रशासन की संयुक्त टीम लगातार सर्च अभियान में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक करीब 50 फीट तक खुदाई हो चुकी है। अभी भी सर्च अभियान जारी है। हालांकि अब तक कोई सुराग हाथ नहीं रग सका है।

By Manoj Kumar Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 07 Oct 2024 08:51 PM (IST)
Hero Image
मजदूर रमेश के लिए अभी भी सर्च अभियान जारी। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

संवाद सहयोगी, उकलाना। गांव बिठमड़ा समर्सिबल की कुई की खुदाई करते वक्त दबे फतेहाबाद के गुल्लरवाला निवासी रमेश का 72 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा।

एनडीआरएफ और प्रशासन की संयुक्त टीम लगातार सर्च अभियान में लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक करीब 50 फीट तक खुदाई हो चुकी है।

अभी भी सर्च अभियान जारी 

सोमवार रात तक टीमों का सर्च अभियान जारी था। थाना प्रभारी गुरमिंदर सिंह ने बताया कि टीमें खुदाई कर मिट्टी को हटकर रमेश की तलाश में लगी हुई है। तीन दिन बीतने के बाद मजदूर रमेश के जीवित होने की संभावना भी कम होती जा रही है।

यह भी पढ़ें- West Bengal: बीरभूम के कोयला खदान में डेटोनेटर लदे ट्रक में जोरदार धमाका, छह श्रमिकों की मौत

वहीं, मिट्टी के रेतीली होने के चलते भी बचाव कार्यों में परेशानी आ रही है। सोमवार को एसडीएम बरवाला ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

मोटर निकालने के लिए कुएं में उतरा था रमेश

दरअसल, शुक्रवार शाम को करीब छह बजे गांव गुल्लरवाला निवासी रमेश गांव बिठमड़ा के खेतों में सबमर्सिबल मोटर निकालने के लिए कुएं में नीचे उतरा था। वह एक दम से मिट्टी के नीचे दब गया था। साथ में काम रहे श्रमिकों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हो पाए।

इसके बाद मामले के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को सूचित किया। प्रशासन ने रात को ही रेसक्यू ऑपरेशन शुरू किया। रात को कोई सफलता हासिल नहीं हो पाई। शनिवार की सुबह से एनडीआरएफ की टीम लगातार मिट्टी हटाकर रमेश की तलाश में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम हादसा: शटरिंग खोलने के दौरान तीन मजदूरों की गई जान, मौत की वजह आई सामने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें