Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: 'प्रदेश में माफिया राज', जजपा नेता रवींद्र सैनी के घर पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा, भावुक होकर बोले- खुले हैं हमारे दरवाजे

Haryana News हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जजपा नेता रवींद्र सैनी के घर पहुंचकर उनके परिवार से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। आज पूरे प्रदेश में अपराधियों का राज है ऐसा लग रहा है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है।

By Pradeep Duhan Edited By: Sushil Kumar Updated: Sat, 13 Jul 2024 07:23 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: रवींद्र सैनी के परिजनों से मिले भूपेंद्र हुड्डा।

संवाद सहयोगी, हांसी (हिसार)। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा शनिवार को जजपा नेता रवींद्र सैनी के घर शोक प्रकट करने पहुंचे। हुड्डा ने रवींद्र सैनी के परिजनों से मिल उनको सांत्वना दी। उन्होंने रवींद्र के परिवार से पूरी घटनाक्रम की जानकारी ली। रवींद्र सैनी के परिवार के लोगों की बात सुनकर पूर्व सीएम भावुक हो गए।

रवींद्र सैनी के चाचा ने हुड्डा को बताया कि सात पहले मोटरसाइकिल काउंटर की तरफ से न निकाले देने पर मामूली बहस शुरू हुई थी। बाद में आरोपितों ने शोरूम पर तोड़फोड़ पर फायरिंग की थी। जिस पर रवींद्र ने विकास के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज करवाया था। रवींद्र को सुरक्षाकर्मी भी मिला हुआ था। परंतु समय पर वह भी रवींद्र की जान नहीं बचा सका।

पीड़ित परिवार को दिया सांत्वना

उन्होंने बताया कि आरोपित जेल में बंद था और इसके बावजूद भी रवींद्र को बार-बार धमकियां मिल रही थीं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रवींद्र के परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि वह दुख की घड़ी में उसने परिवार के साथ खड़े हैं, उनके दरवाजे उनके लिए हर समय खुले हैं।

सरकार नाम की कोई चीज नहीं

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। आज पूरे प्रदेश में अपराधियों का राज है ऐसा लग रहा है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। 2004 से पहले भी हरियाणा में यहीं हालात थे।

परंतु जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनी और सभी अपराधियों का सफाया करने का काम किया था। अब प्रदेश में 2004 से पहले वाले हालात दोबारा पैदा हो गए हैं।

हुड्डा ने कहा कि जल्द से जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी होनी चाहिए। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, सांसद जयप्रकाश, पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा सहित अनेक कांग्रेस नेता उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें- World Skydiving Day: हरियाणा में गजेंद्र सिंह शेखावत ने लगाई विमान से छलांग, पैराशूट से नारनौल एयरपोर्ट पर की लैंडिग