Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Accident Case: CET का पेपर देने जा रहा था युवक, रास्‍ते में हुआ हादसे का शिकार; मौके पर ही हुई मौत

Haryana Accident Case हरियाणा के हिसार में सीईटी का पेपर देने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। बाइक सवार युवक सीईटी की परीक्षा देने के लिए नारनौल जा रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 22 Oct 2023 02:03 PM (IST)
Hero Image
CET का पेपर देने जा रहा था युवक, रास्‍ते में हुआ हादसे का शिकार (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, हांसी। बरवाला रोड स्थित कुलाना गांव बस स्टैंड पर के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक मौत हो गई। बाइक सवार युवक सीईटी की परीक्षा देने के लिए नारनौल जा रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

यहां पुलिस ने मृतक युवक घिराय निवासी प्रवीण के परिजनों के बयान पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप मामले की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी भाटला चौकी प्रभारी एसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर ट्रैक्टर के टायरों के निशान मिले हैं तथा हादसे के ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को मोड़ कर हांसी की ओर भगा ले गया।

यह भी पढ़ें: HSSC CET Exam 2023: हरियाणा ग्रुप डी परीक्षा आज से, इन Misconduct पर होंगे प्रतिबंधित, पढ़ें जरूरी निर्देश

खेती बाड़ी का काम करता था मृतक

वहीं पुलिस को दी शिकायत मृतक के चचेरे भाई राजबीर ने बताया कि गांव घिराय निवासी प्रवीण गांव में ही खेती बाड़ी का काम करता था। और वह रविवार अल सुबह करीब 2 बजे घर से खाना खाकर सीईटी का पेपर देने के लिए अपने बाइक पर सवार होकर नारनौल जाने के लिए निकला था। और वह जैसे ही वह कुलाना बस स्टैंड के समीप ईंट भट्ठे के पास पहुंचा तो उसके बाइक की अज्ञात वाहन के साथ टक्कर हो गई।

मौके पर ही हो गई मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त की बाइक के परखच्चे उड़ गए और प्रवीण की सिर में गंभीर चोटें लगने मौके पर ही मौत हो गई। सड़क पर जा रहे राहगिरियों ने डायल 112 पर सड़क हादसे की सूचना दी। सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और उसने घायल प्रवीण को उपचार हेतु नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक प्रवीण 3 भाई-बहन हैं और उसकी एक 9 साल लड़की है। मृतक के पिता भी खेती-बाड़ी का कार्य करते हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana News: CET की परीक्षा में पूछ हरियाणा से जुड़े 20 फीसद सवाल, 13,536 पदों के लिए हुई है भर्ती

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर