Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar Accident News: रॉन्ग साइड से आ रही कार ने कैंटर को मारी टक्‍कर, हादसे में फौजी सहित दो की मौत; चार घायल

Hisar Accident News हरियाणा के हिसार में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बरवाला फ्लाईओवर पर कार ने कैंटर को टक्‍कर मार दी। हादसे में फौजी सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम व पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार हेतु नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 13 Aug 2023 05:48 PM (IST)
Hero Image
रॉन्ग साइड से आ रही कार ने कैंटर को मारी टक्‍कर, हादसे में फौजी सहित दो की मौत; चार घायल

हांसी, संवाद सहयोगी: राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बरवाला फ्लाईओवर पर रविवार अल सुबह एक कार व कैंटर की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि ब्रेजा कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार एक फौजी व कार चालक की मौत हो गई।

हादसे में मरने वालों में उत्तर प्रदेश में जिला बुलंदशहर शहर के गांव लोदई निवासी फौजी जितेंद्र कुमार व कार चालक गंगानगर निवासी मनजीत की पहचान हुई। जबकि कैंटर में सवार चालक फूलचंद, याकूब, आमीन व एक अन्य सहित 4 लोग घायल हो गए।

घायलों को पहुंचाया गया नागरिक अस्‍पताल

सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम व पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार हेतु नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने नागरिक अस्पताल पहुंच शवों को अपने कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 5.30 बजे बहादुरगढ़ से भैंस लेने भादरा जा रहे एक कैंटर को रॉन्‍ग साइड आ रही ब्रेजा कार ने सामने से टक्कर से मार दी, ब्रेजा कार गंगानगर से दिल्ली जा रही थी।

छुट्टी लेकर घर जा रहा था फौजी

जानकारी के अनुसार मृतक फौजी जितेंद्र कुमार गंगानगर स्थित आर्मी कैंट में सर्विस करता था और छुट्टी लेकर अपने घर जा रहा था। घर जाने के लिए टैक्सी को हायर किया था और हांसी बरवाला फ्लाईओवर पर ब्रेजा कार रांग साइड कैसे और क्यों आई पुलिस इसकी जांचकर रही है।

वहीं घायलों में कैंटर चालक फूलचंद ने बताया कि वह बहादुरगढ़ से भैंस लेने के लिए भादरा जा रहा था कि हांसी में एक फ्लाईओवर पर बिना लाइट और इंडिकेटर के अचानक रांग साइड से आ रही कार सामने आ गई।

डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची

फूलचंद के अनुसार उसने कार को बचाने का पूरा प्रयास किया लेकिन बावजूद उसके कार चालक ने कैंटर में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि कार को बचाने के प्रयास में उसकी कैंटर डिवाइडर से टकरा गई और कैंटर का केबिन टूट कर डिवाइडर पर जा गिरा और केबिन के बैठे तीनों लोग घायल हो गए।

कैंटर चालक फूलचंद ने बताया कि डायल 112 की टीम ने मौके पर पहुंच उन्हें केबिन से बाहर निकाल कर उपचार हेतु नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर