Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar: बाइक पर कॉलेज जा रहे भाई-बहन हुए हादसे का शिकार, छात्रा की टांग टूटी; मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम

Hisar Accident हरियाणा के हिसार में गांव से बाइक पर कॉलेज जा रहे भाई-बहन को गाड़ी ने टक्‍कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। मामले में जानकारी देते हुए घायल मिर्जापुर के रहने वाले दीपू ने बताया कि वह डीएन कालेज में पढ़ता है और उसकी बहन रवीना एफसी कालेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 25 Aug 2023 03:24 PM (IST)
Hero Image
बाइक पर कॉलेज जा रहे भाई-बहन हुए हादसे का शिकार

हिसार, जागरण संवाददाता: मिर्जापुर के रहने वाले बाइक सवार भाई-बहन गाड़ी की टक्कर लगने से घायल हो गए। टक्कर लगने से युवती की टांग में फ्रेक्चर हो गया है। वहीं इसके भाई के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें आई है। मामले में जानकारी देते हुए घायल मिर्जापुर के रहने वाले दीपू ने बताया कि वह डीएन कॉलेज में पढ़ता है और उसकी बहन रवीना एफसी कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है।

गाड़ी ने मारी टक्‍कर

वे दोनों शुक्रवार सुबह 9:30 बजे बाइक पर कॉलेज जा रहे थे। वह जैसे ही गांव की सड़क से मेन सड़क पर निकले तो वहां अचानक एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे दोनों सड़क किनारे गिरकर घायल हो गए। दीपू ने बताया हिसार में कॉलेज में पढ़ाई के लिए दो दिन से ही बाइक पर आने लगे थे। क्योंकि बस में भीड़ अधिक होती थी। दीपू ने बताया कि कालेज के बाद कुछ सामान भी लाना था। इसलिए भी वह बाइक लेकर निकला था।

दोनों सड़क के किनारे कच्‍चे में गिरे

बताया कि कार चालक टक्कर मारने के बाद दो मिनट वहां खड़ा रहा था। लेकिन इसके बाद कार लेकर फरार हो गया। इसके बाद धान्सू का एक व्यक्ति आटो लेकर आया, जिसने उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया है। गनीमत रही कि वे दोनों सड़क के किनारे कच्चे में गिरे। नहीं तो किसी अन्य गाड़ी की चपेट में भी आ सकते थे। सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों से मामले की जानकारी ली।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर