Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar News: कैमरी के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी, 10 साल बाद बनेगा मेन रोड; 18 करोड़ खर्च कर रहा विभाग

हिसार में कैमरी गांव के लोगों के बेहद अच्छी खबर आई है। यहां सालों पुरानी कैमरी रोड को दस साल बाद इस सड़क को दोबारा बनाया जाएगा। सीसी सड़क पर ही तारकोल की सड़क को बनाया जाएगा। इसके साथ ही दिल्ली रोड राजगढ़ सहित कई प्रमुख सड़कों पर 18 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं। कई सड़कों पर काम शुरू हो गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Wed, 27 Sep 2023 04:41 AM (IST)
Hero Image
पीडब्ल्यूडी की तरफ से करवाया जा रहा है शहर की सड़कों को ठीक, कई पर चल रहा है काम

हिसार, जागरण संवाददाता: हिसार की सालों पुरानी कैमरी रोड को दस साल बाद इस सड़क को दोबारा बनाया जाएगा। सीसी सड़क पर ही तारकोल की सड़क को बनाया जाएगा। इसके साथ ही दिल्ली रोड, राजगढ़ सहित कई प्रमुख सड़कों पर 18 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं। कई सड़कों पर काम शुरू हो गए हैं। विभाग की तरफ से काम पूरा होने के बाद शहर में बेहतर सड़कें मिलने की उम्मीद जाग उठी है।

विभाग से मिली मंजूरी

 

पीडब्ल्यूडी की तरफ से शहर की सड़कों को लेकर 18 करोड़ रुपये खर्च करने की योजना बनाई गई थी। मंजूरी मिलने के बाद विभाग की तरफ से इसमें मुख्य सड़कों के साथ शहर में मौजूद जिंदल, कैंप चौक पुल के साथ बनी सर्विस लेन का भी निर्माण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- हिसार से हैदराबाद के लिए ट्रेन शुरू, हफ्ते में एक दिन चलेगी; नोट कर लें टाइमिंग

विभाग की तरफ से मिलगेट रोड, राजगढ़ रोड सहित कई अन्य सड़कों को बनाने का काम शुरू कर दिया है। इनके बनने से सालों से गड्ढ़ों से परेशान आम आदमी को राहत मिलेगी।बाक्स..950 मीटर कैमरी रोड का निर्माणकैमरी रोड का कैंप चौक से नहर तक निर्माण किया जाएगा। इसमें भी सीसी सड़क पर जहां टूटी हुई है उसको तारकोल की सड़क बनाई जाएगी।

वाहन चालकों की परेशानी होगी कम

इस पर करीब 177 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। इसको करीब 10 साल पहले सीसी सड़क का निर्माण किया गया है। इस सड़क पर काफी ज्यादा गड्ढे हैं या सड़क टूटी हुई है जिससे वाहन चालक काफी ज्यादा परेशान होते हैं। इस रोड पर थर्ड बटालियन के एसपी के अलावा प्रशासन के कई अधिकारी, जज, पीएलए, जवाहर नगर, सेक्टर 15, पटेल नगर, हाउसिंग बोर्ड कालोनी पड़ती है। इस सड़क से हजारों लोगों का आना-जाना रहता है।