Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar Crime: 48 घंटे बीते-पहचान सामने आने के बाद भी पकड़ से दूर बदमाश, तीन थाने की पुलिस कर रही तलाश; जानें पूरा मामला

बीते दिन हरियाणा के हिसार में (Haryana Crime News) तीन थानों के इलाकों में तीन घंटे के अंदर लूट की चार और हत्या के प्रयास की एक वारदात को अंजाम दिया गया था। अब बदमाश पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। सीसीटीवी कैमरों में तस्वीरें साफ नजर आने के बाद भी 48 घंटे से ज्यादा समय हो चुके हैं लेकिन ये सभी फिलहाल पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 11:49 AM (IST)
Hero Image
48 घंटे बीते-पहचान सामने आने के बाद भी पकड़ से दूर बदमाश। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, हिसार। (Haryana Crime News) जिले के तीन थानों के इलाकों में तीन घंटे के अंदर लूट की चार और हत्या के प्रयास की एक वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। इतना ही नहीं, एक मुकदमे में दो आरोपित नामजद हैं। सीसीटीवी कैमरों में तस्वीरें साफ नजर आने के बावजूद 48 घंटे से ज्यादा समय बाद भी पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है। तीन थाने और तीन सीआइए की टीमों के हाथ अभी तक खाली हैं।

घटना के बाद से पुलिस (Haryana Police) का एक ही दावा है कि बदमाशों की पहचान तो कर ली गई और अब जल्द ही गिरफ्त में होंगे। मगर गांव डोभी में आरोपितों ने पूर्व में शराब ठेकेदार वतनदीप के घर पर चार फायर किए थे और अब परिवार के लोगों का कहना है कि वो डर के मारे घर से बाहर नहीं निकल पा रहे। फायरिंग का पूरा मामला मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

 इधर बुधवार को हरियाणा पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (Haryana Petroleum Dealers Association) ने एसपी मोहित हांडा से मुलाकात कर आरोपितों की जल्द ही गिरफ्तारी और सुरक्षा की मांग की। इसके बाद एसोसिएशन ने मीटिंग की। डोभी गांव की राजबाला ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम तीन बजकर 50 मिनट पर वो घर का काम कर रही थी।

यह भी पढ़ें: Hisar Crime: बदमाशों ने तीन घंटे में अलग-अलग पेट्रोल पंपों पर डाली डकैती, लूट ले गए इतने लाख रुपये

इसी वक्त उनके घर के पास सफेद रंग की रिटज कार आकर रुकी। कार से खारिया गांव निवासी आशीष उर्फ लालू और भैणी बादशाहपुर निवासी सागर उतकर आए। आरोपितों ने घर के बाहर फायरिंग करते हुए गाली - गलौच की। आरोपितों ने चार राउंड फायर (Crime News) किए। वतनदीप को जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता का कहना है कि वतनदीप और आशीष स्कूल में एक साथ पढ़े थे। पिछले कई साल से दोनों अच्छे दोस्त हैं। एक साल पहले दोनों ने हिस्सेदारी में शराब ठेके लिए थे। इसके बाद से दोनों के बीच रंजिश चल रही है।

पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने की थाना एरिया की पीसीआर की गश्त की मांग आल हरियाणा पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के जिला प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ व जिला सचिव अजय खरिन्टा ने बताया कि लुटेरों की गिरफ्तारी जल्द नहीं हुई तो पेट्रोल पंप वाले विरोध स्वरूप हड़ताल करेंगे।

उन्होंने मांग की कि एरिया के पेट्रोल पंप पर पीसीआर की गश्त लगाई जाए। एसपी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि लुटेरे जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे। इस दौरान नकुल अग्रवाल, मुकेश जैन, प्रमोद गोयल, रविरत्न, अशोक जैन, नरेन्द्र नागल, उमेश जैन आदि डीलर उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: Hisar Crime: पत्नी की मौत पर पति ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला