Move to Jagran APP

Hisar News: महंत से मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल, जान का खतरा सताने पर पांच दिन बाद कराया केस

चर्चित किरमारा बिरखा नाथ मंदिर के महंत पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया था। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था और उसे धमकी भी मिली थी। इस डर से उसने पुलिस में शिकायत नहीं दी। हमलावरो से जान का खतरा होने पर उसने शिकायत दर्ज कराई।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 03 Apr 2023 01:01 PM (IST)
Hero Image
महंत से मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल

संवाद सहयोगी, अग्रोहा: गांव किरमारा स्थित बाबा बिरखा नाथ मंदिर चर्चित मंदिरों में से एक है। अब मंदिर के महंत पर मारपीट का मामला सामने आया है। यहीं नहीं कुछ दिन पहले महंत से मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ था और महंत को धमकी भी मिली थी। इस डर के कारण महंत ने पुलिस को भी पहले शिकायत नहीं दी।

सामने बने मंदिर को ग्रामीणों ने तोड़ा

जब महंत को हमलावर युवकों से जान का डर सताने लगा तो अब अग्रोहा थाना पुलिस में शिकायत दी है। यह मामला करीब पांच दिन पहले का है। दरअसल गांव में बाबा बिरखा नाथ मंदिर की ग्रामीणों में काफी मान्यता है। इसी मंदिर के पास अन्य समाज के लोगों का मंदिर बना हुआ है। यह मंदिर पहले बाबा बिरखा नाथ मंदिर के सामने बना दिया था, जिसे ग्रामीणों ने तोड़ दिया था।

मंदिर को लेकर चलता रहा विवाद

इसके बाद यह मंदिर पास के खेत में पीछे की ओर बना दिया, जो काफी बड़ा है। इसी मंदिर को लेकर विवाद हो रहा था। इसी के चलते एक दिन हमलावरों ने महंत के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद मंहत ने मेडिकल कॉलेज में उपचार कराया, पर पुलिस थाने में केस दर्ज नहीं कराया था। इधर, अग्रोहा थाना पुलिस को दी शिकायत में मंदिर के महंत फतेहाबाद के गांव धारसूल निवासी रणधीर ने बताया कि वह किरमारा के बाबा बिरखा नाथ मंदिर में गद्दी पर विराजमान है।

जाते-जाते दी जान से मारने की धमकी

अष्टमी के दिन कन्या पूजन कार्यक्रम के बाद वह भोजन कर रहा था। तभी किरमारा से दो से युवक हाथों में डंडे लेकर आए और उस पर हमला कर लात घूसों से मारपीट की। शोर शराबा होने पर मंदिर में मौजूद लोगों ने आकर उसे हमलावरों से छुड़वाया तो जाते समय उसे जान से मारने की धमकी दी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।