Move to Jagran APP

Hisar Road Accident: कार की टक्कर से ई-रिक्शा में सवार महिला की मौत, बेटा-बहू घायल; पुलिस ने किया केस दर्ज

Haryana हिसार में बरवाला रोड पर मलिक टवेटा के पास मंगलवार सुबह करीब सात बजे कार ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में जा करने जा रही घोड़ा फार्म रोड निवासी 55 वर्षीय भोली देवी की मौत हो गई। जबकि बेटा-बहू के साथ ई रिक्शा चालक भी घायल हो गया।

By Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 25 Oct 2023 12:55 PM (IST)
Hero Image
कार की टक्कर से ई-रिक्शा में सवार महिला की मौत, बेटा-बहू घायल। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, हिसार। Haryana Crime News: बरवाला रोड पर मलिक टवेटा के पास मंगलवार सुबह करीब सात बजे कार ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में गांव खेदड़ में पूजा करने जा रही घोड़ा फार्म रोड निवासी 55 वर्षीय भोली देवी की मौत हो गई।

हादसे में महिला के बेटा-बहू और ई रिक्शा चालक घायल हो गए। पुलिस ने मामले में आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार घोड़ा फार्म निवासी भोली देवी मंगलवार सुबह किराए पर ई रिक्शा बुक कर अपने बेटे सुरेंद्र, पुत्रवधू ज्योति, पोती चार वर्षीय काव्या, पांच साल के पोते प्रिंस के साथ गांव खेदड़ में स्थित मंदिर में पूजा पाठ करने जा रही थी।

यह भी पढ़ें:  नाकाबंदी देख पुलिस की गाड़ी में एक्सयूवी से बदमाशों ने मारी टक्कर, पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक आरोपी फरार-तीन गिरफ्तार

ई-रिक्शा को पीछे से कार ने मारी टक्कर

रास्ते में बरवाला रोड पर मलिक टवेटा के पास उनकी ई-रिक्शा को पीछे से कार ने टक्कर मार दी। हादसे में भोली देवी, उनके बेटे सुरेंद्र, पुत्रवधू ज्योति को गंभीर चोटें आईं।

परिवार के बाकी सदस्यों का चल रहा उपचार 

राहगीरों ने उन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया।स्वजन उपचार के लिए निजी अस्पताल में ले गए। जहां पर उपचार के दौरान भोली देवी की मौत हो गई। परिवार के अन्य सदस्यों का उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Cyber Crime: त्योहारी सीजन में साइबर धोखाधड़ी-फ्रॉड से बचने के लिए सतर्क रहें , इस नंबर पर दें सूचना

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।