Move to Jagran APP

कांग्रेस की हार के बाद पहली बार दशहरा उत्सव में नजर आए हुड्डा पिता-पुत्र, दीपेंद्र ने रिजल्ट पर तोड़ी चुप्पी

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Election Result) में कांग्रेस के हार के बाद पहली बार हुड्डा परिवार सामने आया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हिसार में रामलीला मंच पर बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। जबकि सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने झज्जर में चुनाव परिणाम को अप्रत्याशित बताते हुए कहा कि हम नतीजों का विश्लेषण कर रहे हैं और आयोग को भी इसकी शिकायत दी गई है।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 13 Oct 2024 07:35 AM (IST)
Hero Image
दशहरा उत्सव के दौरान हिसार में भूपेंद्र हुड्डा तो झज्जर में दीपेंद्र हुड्डा शामिल हुए

जागरण टीम, हिसार। विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद पहली बार हुड्डा परिवार सामने आया। हिसार के रामलीला मंच पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे तो झज्जर में दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनावी परिणाम पर प्रतिक्रिया दी। सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि चुनाव परिणाम अप्रत्याशित है। हम नतीजों का विश्लेषण कर रहे हैं और आयोग को भी इसकी शिकायत दी गई है। जवाब का इंतजार है।

सावित्री जिंदल भी रहीं मौजूद

वहीं, हालांकि हिसार के पुराना गवर्नमेंट कालेज में श्रीरामलीला कमेटी कटला की ओर से आयोजित रामलीला के मंच पहुंचे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा चुनावी परिणाम पर चुप रहे। उन्होंने धनुष से तीर चला रावण के पुतले पर निशाना साधा। इस दौरान मंच पर हिसार की नवनिर्वाचित विधायक सावित्री जिंदल भी मौजूद रहीं।

हुड्डा ने दिया अन्याय पर न्याय का संदेश

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देते हुए धनुष-बाण से रावण के पुतले की नाभी का निशाना साधा। उस दौरान रामलीला कटला के पदाधिकारियों ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को पटका पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इसके बाद मेघनाद, कुम्भकर्ण और रावण के पुतले का दहन कर अधर्म पर धर्म, अन्याय पर न्याय और असत्य पर सत्य की जीत का संदेश दिया और आतिशबाजी हुई।

हर समय जिंदल हाउस के दरवाजे खुले हैं- सावित्री

नवनिर्वाचित विधायक सावित्री जिंदल ने कहा कि सभी शहरवासियों के साथ मिलकर हिसार का विकास कराया जाएगा। हर समय शहरवासियों के लिए जिंदल हाउस के दरवाजे खुले हैं। पिछले 10 साल में हिसार इतना विकास नहीं कर पाया। हिसार के विकास को पूर्व की भांति तेजी से करवाया जाएगा।

झज्जर की रामलीला में मुख्य अतिथि थे दीपेंद्र हुड्डा

दरअसल, चुनाव परिणाम आने के बाद से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सांसद दीपेंद्र हुड्डा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। शनिवार को विजयादशमी के पावन पर्व के मौके पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा झज्जर के रामलीला मैदान में श्री प्राचीन रामलीला कमेटी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- Haryana Result: 'आयोग के जवाब का इंतजार', दीपेंद्र हुड्डा ने हार के क्या बताए कारण? बोले- रिजल्ट से हम अभी तक अचंभित

चुनावी नतीजों पर बोले दीपेंद्र हुड्डा

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने चुनाव नतीजों को लेकर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लेकर लगाए जा रहे आरोपों पर सांसद ने कहा करीब 20 विधानसभा क्षेत्रों से ईवीएम को लेकर बातें सामने आ रही हैं। जिन्हें लेकर हमने चुनाव आयोग के सामने पक्ष रखा है। भाजपा के छल कपट के बावजूद भी कांग्रेस ने भाजपा के बराबर मत प्रतिशत प्राप्त किया है।

उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में हमारी जो भूमिका रहेगी उसे अच्छे से निभाएंगे, जनता ने हमारे लिए जो तय किया है, उसे पूरा किया जाएगा। साथ ही हरियाणा प्रदेश के लोगों की आवाज उठाने का काम करेंगे। सांसद ने कहा कि पोस्टल बैलेट में 76 में हम आगे चल रहे थे, सर्वे और विश्लेषण में भी आगे थे और धरातल पर भी स्थिति अच्छी थी।

यह भी पढ़ें- Haryana Result 2024: 15 साल का सूखा खत्म, सावित्री जिंदल ने तोड़ा भ्रम, बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें