Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: 'दुष्यंत लड़ेंगे चुनाव तो नैना चौटाला से भी कम मिलेंगे वोट', बीरेंद्र सिंह ने जजपा पर किया पलटवार

पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने जजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर उचाना से दुष्यंत चौटाला चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें नैना चौटाला से भी कम वोट मिलेंगे। हरियाणा के मतदाता छह महीने पहले ही अपना मन बना लेते हैं कि किसको वोट करना है। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला कि 70 प्रतिशत मतदाता भाजपा को हराने में हैं।

By Joginder Duhan Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 06 Jul 2024 06:01 PM (IST)
Hero Image
बीरेंद्र सिंह ने जजपा पर किया पलटवार।

संवाद सूत्र, उचाना। उचाना विधानसभा क्षेत्र में पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) व पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह (Birendra Singh) के परिवार के बीच जुबानी जंग चल रही है। शनिवार को उचाना में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर दुष्यंत चौटाला उचाना से चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें नैना चौटाला से भी कम वोट मिलेंगे। लोकसभा चुनाव में नैना चौटाला को उचाना से 4200 वोट मिले थे, दुष्यंत इससे भी कम ले पाएंगे।

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को कितना हुआ फायदा- बीरेंद्र सिंह

पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीरेंद्र सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से बेहतर परिणाम मिलेंगे। 10 साल में भाजपा सरकार ने लोगों की परेशानी को बढ़ाई हैं। लोकसभा चुनाव से पहले सीएम को बदला तो लोकसभा चुनाव में भाजपा को कितना फायदा हुआ है, ये सबके सामने है। सीएम बदलकर दूसरा सीएम बनाने से कुछ नहीं होता।

ये भी पढ़ें: Haryana News: ऐतिहासिक स्मारकों के आसपास खनन या निर्माण पर लगी रोक, 11 स्थल चिह्नित; सरकार से लेनी होगी परमिशन

70 प्रतिशत मतदाता बीजेपी को हराने के पक्ष में- बीरेंद्र सिंह

उन्होंने कहा कि हरियाणा के मतदाता छह महीने पहले ही अपना मन बना लेते हैं कि किसको वोट करना है। प्रदेश का 70 प्रतिशत मतदाता भाजपा को हराने के पक्ष में है। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि किसी भी पार्टी के पास स्पष्ट बहुमत नहीं है, जिससे वह राज्यसभा चुनाव जीत सके।

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला के 10 विधायक हैं, जो अलग-अलग बंटे हुए हैं। जजपा बिखरी हुई पार्टी है, इसलिए इसे 10 विधायकों की पार्टी नहीं कहा जा सकता। विपक्ष को मिलकर एक राज्यसभा उम्मीदवार उतारना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: नौ लाख की क्रिप्टो ठगी में तीन गिरफ्तार, बैंक कर्मचारी के साथ मिलकर ऐसे करते थे साइबर ठगी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर