Move to Jagran APP

घर में काम पर आए हुए एक दिन, नौकरानियों ने 40 तोले सोने के साथ करीब 6 लाख रुपये ले हुई चंपत; खबर पढ़ पकड़ लेंगे अपना सिर

Hisar Latest News सेक्टर-15 में दो नौकरानियां 12 दिसंबर को घर से लाखों रुपये के गहने और नकदी चोरी कर भाग गई। खबर के मुताबिक नौकरानियों को उसी दिन काम पर मकान मालिक ने रखा था। दोनों महिला घर से 40 तोले सोना और 5.78 लाख रुपये चोरी कर भागी। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। अब पुलिस महिला आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sat, 16 Dec 2023 10:30 AM (IST)
Hero Image
नौकरानियों ने 40 तोले सोने के साथ करीब 6 लाख रुपये ले हुई चंपत। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, हिसार। वीआइपी सेक्टर-15 में दो नौकरानियां 12 दिसंबर को घर से लाखों रुपये के गहने और नकदी चोरी कर गई। नौकरानियों को उसी दिन काम पर मकान मालिक ने रखा था। दोनों महिला घर से 40 तोले सोना और 5.78 लाख रुपये चोरी कर ले गई।

सफाई के लिए रखी गई इन महिलाओं से पहले दिन ही मकान मालिक ने मोबाइल नंबर और आधार कार्ड मांगा था लेकिन दोनों ने बाद में देने की बात कहीं थी। थाना सिविल लाइन पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गली से गुज रही दो महिलाओं को नौकरी के लिए पूछा

सेक्टर-15 ए की कोठी नंबर 191 निवासी नवदीप लांबा ने पुलिस को बताया कि उनका जमींदारा का काम है। पत्नी शहर के कॉलेज में प्रोफेसर है। 11 दिसंबर को गली से गुज रही दो महिलाओं को नौकरी के लिए पूछा तो उन्होंने अपना प्रियंका और ममता बताया।

यह भी पढ़ें: Ambala Murder Case: कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेजा गया बहन का कातिल कालू, अम्बाला छावनी के इनेलो नेता का भी नाम आया सामने

अगले दिन दोनों को काम के लिए बुला लिया। 12 दिसंबर को नवदीप की 55 वर्षीय मां घर पर अकेली थी। दोनों लड़कियां काम के लिए आई थी। एक कमरे में व दूसरी बाहर सफाई कर रही थी। इस वक्त मकान मालिक की मां भी बाहर की तरफ थी। कमरे अंदर बेड पर अलमारी की चाबी रखी थी।

आलमारी में 5,78000 रुपये व 40 तोला सोना था रखा

वीरवार को जब पैसे की जरूरत पड़ी तो अलमारी खोली तो गहने और पैसे नहीं मिले। आलमारी में 5,78000 रुपये व 40 तोला सोना रखा था। कोर्ट काम्पलेक्स चौकी इंचार्ज, सिविल लाइन थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। फिंगर प्रिंट की टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए।

CIA और थाने की टीमें दोनों महिलाओं की तलाश में जुटी

सीआइए और थाने की टीमें दोनों महिलाओं की पहचान कर उनको पकड़ने के प्रयास में लगी हुई है। आसपास के एरिया की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह,जांच अधिकारी।

यह भी पढ़ें: Panipat Crime News: तीन माह पहले हुई कहासुनी का लिया बदला, सैलून चलाने वाले पर चाकू व डंडे से कर दिया हमला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।