Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar News: रोडवेज कर्मी इस दिन अपनी मांगों को लेकर करेंगे सीएम मनोहर लाल के आवास का घेराव

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के आह्वान पर किए संघर्ष के दौरान मानी गई मांगों को लागू न करने कर्मचारियों के अर्जित अवकाश काट लेने एवं अन्य मांगों व समस्याओं के हल के लिए हरियाणा रोडवेज कर्मचारी 26 नवंबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आवास का घेराव करेंगे। जिले से आधा दर्जन बसों में भरकर कर्मचारी सीएम आवास के घेराव में शामिल होंगे।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 22 Nov 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
रोडवेज कर्मी 26 नवंबर को अपनी मांगों को लेकर करेंगे सीएम मनोहर लाल के आवास का घेराव। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, हिसार। हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के आह्वान पर किए संघर्ष के दौरान मानी गई मांगों को लागू न करने, कर्मचारियों के अर्जित अवकाश काट लेने एवं अन्य मांगों व समस्याओं के हल के लिए हरियाणा रोडवेज कर्मचारी 26 नवंबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल( CM Manohar Lal) के आवास का घेराव करेंगे।

घेराव की रणनीति को लेकर हुई मीटिंग

घेराव की रणनीति बनाने के लिए हिसार डिपो में सांझा मोर्चा की गेट मीटिंग हुई। अध्यक्षता वरिष्ठ नेता रमेश श्योकंद, शिवकुमार श्योराण, सुरेश स्याहड़वा, जितेंद्र शर्मा, अरुण शर्मा, नरेंद्र खरड़, अमित जुगलान, राजवीर दुहन व अजय दुहन ने संयुक्त रूप से की।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

कर्मचारियों में भारी जोश

राज्य स्तरीय सांझा मोर्चा के वरिष्ठ सदस्य रमेश श्योकंद व शिव कुमार श्योराण ने मांगों व समस्याएं बताई। पीएटी ने सहमति के बावजूद कर्मचारियों के अर्जित अवकाश काट लिए। रोडवेज नेता सुभाष ढिल्लो, राजबीर दूहन व अजय दुहन ने कहा कि कर्मचारियों में भारी जोश है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: नशामुक्ति को लेकर टोल फ्री राज्य सरकार ने जारी किया नंबर, गुप्त रखा जाएगा सूचना देने वाले का नाम

आधा दर्जन बसों में भरकर कर्मचारी सीएम आवास का करेंगे घेराव 

जिले से आधा दर्जन बसों में भरकर कर्मचारी सीएम आवास के घेराव में शामिल होंगे। सांझा मोर्चा नेता जितेन्द्र शर्मा, अरुण शर्मा व नरेन्द्र खरड़ ने कहा कि सरकार की वादाखिलाफी व अर्जित अवकाश काट लेने से कर्मचारियों में नाराजगी है।

यह भी पढ़ें: Panchkula News: विरोध प्रदर्शन के दौरान अब नहीं होंगे रास्ते बंद, हाई कोर्ट ने दिया आदेश; नहीं होगी लोगों को परेशानी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर