Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'काला खैरमपुर बोल रहा हूं...24 घंटे का टाइम है', जान से मारने की धमकी भरी कॉल सुन सहमा कारोबारी

मंडी आदमपुर में एक प्रधानमंत्री जन औषधी मेडिकल हाल और होटल व्यवसायी को जेल में बंद बदमाश काला खैरमपुर के नाम पर धमकी भरी कॉल आई। धमकी देने वाले ने 24 घंटे में डील न करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस घटना से कारोबारी सहम गया और उसने पुलिस और अपने स्वजनों को सूचित किया। छह दिन बाद फिर से कॉल आई।

By Manoj Kumar Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 22 Sep 2024 10:32 PM (IST)
Hero Image
काला खैरमपुर के नाम से दी जान से मारने की धमकी, सहमा कारोबारी।

संवाद सहयोगी, मंडी आदमपुर। आदमपुर में प्रधानमंत्री जन औषधी मेडिकल हाल व होटल व्यवसायी के पास जेल में बंद बदमाश काला खैरमपुर के नाम पर धमकी भरी कॉल आई। कॉल करने वाले ने 24 घंटे में डील न करने पर जान से मारने की धमकी दी। धमकी भरी कॉल सुनकर कारोबारी सहम गया। मामले के बारे में पुलिस और स्वजन को घटनाक्रम के बारे में सूचित किया।

छह दिन बाद दोबारा से कॉल आई। कॉल करने वाले खुद को बगला निवासी असलम उर्फ हिमांशु बताते हुए कहा कि मैं आपका पुराना किराएदार बोल रहा हूं। काला खैरमपुर के नाम पर मैंने कॉल की थी, मुझे माफ कर देना। ये कॉल आने के बाद पीड़ित ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

श्याम विहार निवासी उग्रसेन ऐंचरा ने पुलिस को बताया कि उसका मंडी आदमपुर में मेडिकल हाल व होटल का व्यवसाय है। आठ सितंबर को रात्रि करीब साढ़े 10 बजे उसके पास वाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि हिसार जेल से काला खैरमपुरिया बोल रहा हूं। उसके पास 24 घंटे का टाइम है उनके साथ डील कर लो वरना 24 घंटे में उसे गोली मरवा देगा।

कॉल करने वाले ने कहा कि उनके पास उसकी कुछ लेडीज के साथ वीडियोज है जिन्हें 24 घंटे में वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। उसने तीन दिन से उसके पीछे आदमी लगा रखा है।उसकी प्रोपर्टी कहां-कहां है उसे सब पता है। पीड़ित ने बताया कि उसने रात को डायल 112 पर फोन करके सारी घटना बताई व परिजनों-रिश्तेदार को भी इस बारे में अवगत करवाया।

13 सितंबर को रात्रि करीब आठ बजे दोबारा फोन आया कि वह बगला निवासी असलम उर्फ हिमांशु बोल रहा है। वह एक-डेढ़ साल पहले उसकी दुकान के ऊपर मकान में किराए पर रहकर गया था। फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसने ही आठ सितंबर को काला खैरमपुरिया के नाम से उसके पास फोन किया था, उससे गलती हो गई थी माफ कर देना।

शिकायतकर्ता ने बताया फोन आने के बाद उसने पुलिस और परिजनों को बताया कि धमकी देने वाला असलम उर्फ हिमांशु ही है। पुलिस ने उग्रसेन ऐचरा की शिकायत के आधार पर असलम उर्फ हिमांशु को नामजद करते हुए उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किया है।