Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Politics: कुमारी सैलजा की हिसार में इस दिन से शुरू होगी जनसंदेश यात्रा, कांग्रेस नेता सुरजेवाला भी होंगे शामिल

Hisar News कांग्रेस नेता नवीन केडिया सोमवार को ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा की 15 से शुरू होने वाली जनसंदेश यात्रा अब 17 जनवरी से हिसार से शुरू होगी। यात्रा में यह बदलाव कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 14 जनवरी से शुरू हो रही भारत न्याय यात्रा को लेकर किया गया है। यह यात्रा प्रदेश की सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में पहुंचेगी।

By Surender Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 03:11 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: कुमारी सैलजा की हिसार में इस दिन से शुरू होगी जनसंदेश यात्रा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, हिसार। कांग्रेस नेता नवीन केडिया सोमवार को कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा(Kumari Selja) की 15 से शुरू होने वाली जनसंदेश यात्रा अब 17 जनवरी से हिसार से शुरू होगी।

भारत न्याय यात्रा के चलते कार्यक्रम में हुआ बदलाव

यात्रा में यह बदलाव कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) की 14 जनवरी से शुरू हो रही 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा'(Bharat Jodo Nyay Yatra) को लेकर किया गया है। जारी बयान में केडिया ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा की यह जनसंदेश यात्रा प्रदेश की सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में पहुंचेगी। इसके बाद सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया जाएगा।

रणदीप सिंह सुरजेवाला और विधायक किरण चौधरी भी होंगी शामिल

इस यात्रा में कुमारी सैलजा के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) और विधायक किरण चौधरी भी शामिल रहेंगी।

यह भी पढ़ें: Haryana News: डिप्टी सीएम ने आबकारी विभाग की ट्रैक एंड ट्रेस प्रक्रिया समीक्षा की ली बैठक, दिए ये सख्त निर्देश

28 जनवरी को सिरसा में होगी रैली

उन्होंने कहा कि इस यात्रा के लिए अन्य सभी कांग्रेस नेताओं को भी न्यौता दिया जाएगा। वहीं आगामी 28 जनवरी को सिरसा में होने वाली रैली बारे नवीन केडिया ने कहा कि इस रैली की तैयारियां चल रही हैं।

इसके लिए वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरभान मेहता, संदीप नेहरा एडवोकेट, राजेश चाडीवाल आदि तैयारियों में जुटे हैं। उन्होंने बताया कि इस रैली को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं द्वारा गांव-गांव, शहर-शहर जाकर रैली का न्यौता दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ED Raid Dilbagh Singh: मनी लांड्रिंग मामले में INLD के पूर्व विधायक के ठिकानों पर पांच दिन तक चली ED की रेड खत्म