Move to Jagran APP

सरकारी दफ्तर के पार्किंग में शख्स ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, दो कर्मचारियों पर परेशान करने का आरोप; सुसाइड नोट भी बरामद

Haryana Crime News हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) के कार्यालय की पार्किंग में लगे टीन की पाइप से रस्सी से डाटा एंट्री ऑपरेटर 43 वर्षीय सत्यवान ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं सत्यवान के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में युवक ने ऑफिस के ही दो कर्मचारियों पर परेशाना करने का आरोप लगाया है।

By Manoj KumarEdited By: Preeti GuptaPublished: Fri, 08 Dec 2023 11:05 AM (IST)Updated: Fri, 08 Dec 2023 11:05 AM (IST)
सरकारी दफ्तर के पार्किंग में शख्स ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

जागरण संवाददाता, हिसार। Haryana News: हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) के कार्यालय की पार्किंग में लगे टीन की पाइप से रस्सी से डाटा एंट्री ऑपरेटर 43 वर्षीय सत्यवान ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं सत्यवान के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

ऑफिस के कर्मचारियों ने किया मानसिक रूप से परेशान 

जिसमें उसने ऑफिस के दो अकाउंटेट पर उसे मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया। जहां पर डॉक्टरों ने अस्पताल में फ्रिजर में जगह न होने के कारण अग्रोहा मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

2004  से कर रहा हरियाणा शहरी प्राधिकरण में काम

मूलरूप से भिवानी के मिताथल गांव का निवासी सत्यवान 2004 से हरियाणा शहरी प्राधिकरण के कार्यालाय में ठेकेदार के माध्यम से डाटा एंट्री ऑपरेटर तैनात था। अब दो साल से कौशल रोजगार के तहत नौकरी करता था। सत्यवान के पास एक बेटा और एक बेटी है।

घर न पहुंचने पर हुई भाई को चिंता

उनके बड़े भाई सतीश भी हरियाणा शहरी प्राधिकरण के कार्यालय में जेई के पद पर तैनात है। सतीश एचएसवीपी के कर्मचारी नेता भी है। सत्यवान हर रोज ड्यूटी से पांच बजे घर चला जाता था। वीरवार शाम को करीब आठ बजे तक घर नहीं पहुंचा तो उसका भाई ऑफिस आया।

मृतक के पास से बरामद हुआ सुसाइट नोट

जहां पार्किंग में उसे सत्यवान फंदे पर लटका हुआ मिला। मामले में बारे में पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी, डीएसपी सतपाल यादव और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें- Haryana: नहीं मिल रहा था पीने लायक पानी... टैंक में देखा तो पड़ी मिलीं मरी हुईं मछलियां और सांप; आखिर क्या है पूरा मामला

आत्महत्या के उकसाने का दो कर्मचारियों पर आरोप

जिसमें उसने दो अकाउंटेंट पर उसे मानसिक रूप से परेशान कर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। पुलिस देर रात तक मामले की जांच में लगी हुई है।  सत्यवान मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। उसक इलाज भी चला हुआ है।

मामले की जांच जारी 

मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें उसने दो कर्मचारियों पर मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। अभी मामले की जांच जारी है।- निर्मला, प्रभारी थाना सिविल

यह भी पढ़ें- Kaithal News: छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में स्कूल प्रधानाचार्य गिरफ्तार, जांच कमेटी ने की आरोपों की पुष्टि


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.