Move to Jagran APP

Hisar: स्पा सेंटर के बाहर हंगामा, पैसे के लेनदेन को लेकर युवक से मारपीट; केस दर्ज

हिसार में स्पा सेंटर के बाहर पैसे के लेनदेन के विवाद में जमकर हंगामा हुआ। युवक को स्पा सेंटर के बाहर लड़की को बुलवाकर पिटवाया गया। आरोप है कि स्पा सेंटर में एक पुलिसकर्मी का भी हिस्सा है। मामले में पुलिस को शिकायत दी है जिसके आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई है। मारपीट के दौरान आरोपित पुलिसकर्मी भी मौजूद था।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Sat, 26 Aug 2023 01:32 PM (IST)
Hero Image
स्पा सेंटर के बाहर पैसे के लेनदेन को लेकर हंगामा

हिसार, जागरण संवाददाता: हिसार में सेक्टर 14 मार्केट में एक स्पा सेंटर के बाहर जमकर हंगामा हुआ। यहां पैसे के लेनदेन के विवाद में एक युवक को स्पा सेंटर के बाहर लड़की बुलवाकर पिटवाया गया। आरोप है कि स्पा सेंटर में एक पुलिसकर्मी का भी हिस्सा है।

मामले में सेक्टर 14 मार्केट के दुकानदारों ने भी विरोध जताया है। कहा है कि यहां आए दिन स्पा सेंटर के अंदर व बाहर झगड़े होते रहते है, जिस कारण यहां दुकानदारों को परेशानी उठानी पड़ रही है। मामले में मिल गेट रोड पर भारत नगर के रहने वाले विजय उर्फ मुन्ना ने पुलिस को शिकायत दी है।

उसने बताया कि उसके दोस्त निशांत और रजत के बीच पैसो के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। रजत एक पुलिस कर्मी के साथ मिलकर सेक्टर-14 के दूसरे नंबर गेट के पास मार्किट में ब्लैक रोज नाम से स्पा सैंटर चलाता है। 25 अगस्त को दिन में करीब 11:34 बजे एक पुलिस कर्मी के नंबर से काल करके भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष प्रदीप भानखड़ को रजत और निशांत के मामले में पंचायती समझौते के लिए अपने स्पा सैंटर बुलाया। वह और प्रदीप भानखड़ दोनों सेक्टर-14 में स्पा सेंटर के पास चले गए। वहां आरोपित पुलिसकर्मी भी मौजूद था।

लड़की ने युवक को पीटा 

विजय ने बताया कि उक्त पुलिसकर्मी ने उन्हें ऊपर स्पा सेंटर में चलने की बात कहीं, लेकिन उन दोनों ने उपर जाने से मना कर दिया। तभी वहां पर रजत स्कूटी लेकर आया और स्पा सैंटर में चला गया। उस दौरान वे दोनों बरामदे में ही समझौते बाबत बातचीत कर रहे थे।

उस समय पुलिसकर्मी ने फोन करके अपने स्पा सैंटर से एक लड़की व एक लड़के को नीचे बुला लिया। लड़की ने आते ही उसे जातिसूचक गालियां देनी शुरु कर दी और कुर्सी उठाकर उसकी कमर में मार दी। इसके अलावा थप्पड़ मारे और एक युवक ने वाईपर से भी पीटा।

पुलिसकर्मी पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

आरोप है कि आरोपित हेड कांस्टेबल ने भी लड़की को और मारने के लिए उकसाया। उन्होंने उसे घेर लिया और आरोपित पुलिसकर्मी ने जान से मारने की धमकी दी। शोर शराबा सुनकर लोगों की भीड़ लग गई। फिर वह वहां से प्रदीप के साथ चौकी में आ गया। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें