Move to Jagran APP

Haryana News: दो बच्चों की मां ने प्रेमी संग होटल में किया ऐसा खौफनाक काम, सबूत जुटाने में लगी रही पुलिस

प्रेम प्रसंग के चलते हिसार रेलवे स्टेशन के पास पेट्रा होटल में एक युवक व दो बच्चों की मां ने सल्फास खा ली। इससे दोनों की मौत हो गई। वहीं महिला मोनिका के लापता होने पर एक दिन पहले ही गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि दोनों ने फांसी लगाने की कोशिश की लेकिन इसके बाद इन्होंने इरादा बदल दिया।

By Amit Dhawan Edited By: Deepak Saxena Published: Sat, 01 Jun 2024 02:43 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2024 02:43 PM (IST)
दो बच्चों की मां ने प्रेमी संग होटल में किया ऐसा खौफनाक काम (सांकेतिक)।

जागरण संवाददाता, हिसार। रेलवे स्टेशन रोड स्थित पेट्रा होटल में प्रेम-प्रसंग के मामले में एक युवक व दो बच्चों की मां ने सल्फास निगल अपनी जान दे दी। इन दोनों ने इससे पहले पंखे पर फांसी लगाने की भी कोशिश की थी, पुलिस को पंखे पर परना व चुन्नी लटकी मिली थी, जिससे पुलिस को इस बात की पुष्टि हुई। हालांकि दोनों फांसी नहीं लगा पाए, जिसके बाद दोनों ने जहर निगलकर अपनी जान दे दी।

शुक्रवार दोपहर दो बजे के करीब रूम नंबर 110 के शौचालय में दोनों के शव मिले। युवक की पहचान गांव मदनहेड़ी के सुमित (28) व युवती की पहचान गांव सिवानी बोलान की रहने वाली मोनिका (26) के रूप में हुई। मोनिका शादीशुदा थी, उसके दो व चार साल के दो लड़के भी है। मोनिका की एक दिन पहले ही अग्रोहा थाना में गुमशुदगी बारे केस भी दर्ज करवाया गया था। गुरुवार दोपहर दो बजे इन्होंने होटल में रूम लिया था। आधार कार्ड की अगले हिस्से की फोटोकापी भी जमा करवाई थी, इसके बाद चाय व खाने का ऑर्डर भी दिया था।

पुलिस अंदाजा लगा रही है कि दोनों ने फांसी लगाने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद इन्होंने इरादा बदल दिया। स्टाफ से जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। रूम नंबर 110 के शौचालय की खिड़की तोड़कर देखा तो दोनों के शव शौचालय के अंदर पड़े दिखे। पुलिस ने मौके से सल्फास की खाली शीशी, पैक खाना, पानी की बोतलें, कमरे व शौचालय में फैली उल्टी के सबूत एकत्रित कर जांच के लिए भेजे थे।

पत्नी कहकर लिया था रूम, सुबह 11 बजे करना था चेक आउट

होटल मैनेजर ने बताया कि सुमित व मोनिका ने गुरुवार दोपहर को दो बजे रूम लिया था। वहां सुमित ने मोनिका को अपनी पत्नी लिखवाया था। एक दिन के लिए रूम लिया था इसलिए शुक्रवार सुबह 11 बजे इन्हें चेक आउट करना था। होटल का स्टाफ 11 बजे रूम पर गया था। दरवाजा खटखटाया गया था, लेकिन किसी ने नहीं खोला, काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खोला। उस समय होटल स्टाफ ने सोचा शायद सो रहे होंगे, इसके बाद दोपहर 12.30 बजे के करीब दोबारा से दरवाजा खटखटाया, लेकिन इसके बाद भी नहीं खुला। डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी गई।

मोनिका का दूर का रिश्तेदार था सुमित

सुमित के पिता ने बताया कि सुमित की बड़ी बहन नीरज की शादी रूपगढ़ में की थी, मोनिका का मायका भी गांव जींद के रूपगढ़ में है। मोनिका नीरज के ससुराल के परिवार में है। सुमित नीरज के पास वहां आता जाता था। पुलिस का कहना है कि सुमित की रूपगढ़ में ही मोनिका से जान पहचान हुई है। इसके बाद इनकी प्रेम कहानी आगे बढ़ी।

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा के गैंगस्टर हिमांशु भाऊ गैंग का गुर्गा अमेरिका में गिरफ्तार, लेकिन रोहतक पुलिस ने कही ये बात

बेटे सुमित का रात 11 बजे फोन हो गया था स्विच आफ

मेरी पांच संतान है, तीन लड़कियां और दो लड़के है। सुमित सबसे छोटा था, वह फर्नीचर का काम करता था। सुमित 29 मई की सुबह काम पर जाने की बात कहकर महम गया था, इसके बाद वापिस नहीं आया। बड़े बेटे ने गुरूवार रात 10.45 पर सुमित को फोन किया था, उस समय सुमित ने बताया था कि वह महम में दुकान पर है। इसके बाद सुमित ने फोन स्विच आफ कर लिया था। इसके बाद से उसे ढूंढ रहे थे, दुकान पर पता किया था, लेकिन सुमित का कहीं पता नहीं लगा।

इसके बाद शुक्रवार दोपहर दो बजे के करीब हिसार पुलिस से सूचना मिली कि सुमित का शव होटल में एक लड़की के साथ मिला है। पुलिस ने मेरे छोटे भाई के पास युवक व युवती का फोटो भेजा था। जिसे देखकर सुमित की पहचान की थी।जैसा कि सुमित के पिता ईश्वर ने बताया।

कॉल डिटेल खंगाली

मोनिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर अग्रोहा पुलिस ने जांच शुरु की थी। मोनिका अपना फोन घर छोड़ कर गई थी, ताकि उसका पता न लग पाए, काल डिटेल भी डिलीट कर गई थी। पुलिस ने उसके फोन काल की डिटेल खंगाली तो एक नंबर पर ज्यादा बात हुई मिली थी। जिसके बाद पुलिस को शक हुआ था।

हिसार के एचटीएम जांचकर्ता विनोद ने कहा कि मोनिका के पति नवीन व सुमित के पिता ईश्वर के बयान पर मामले में इत्तफाकिया की कार्रवाई की गई है। दोनों को सुमित व मोनिका के प्रेम प्रसंग बारे जानकारी नहीं थी।

ये भी पढ़ें: Ambala Fake Cosmetic Factory: नकली कॉस्मेटिक के कारोबार का हुआ भंडाफोड़, बनता था इस नामी कंपनी का डुप्लीकेट प्रोडक्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.