Move to Jagran APP

हिसार में शराब ठेकेदार काे गोलियों से किया छलनी, स्विफ्ट गाड़ी की डिक्की में मिला शव

हिसार में बड़ी वारदात सामने आई है। शराब ठेकेदार को गोलियों से छलनी कर दिया और शव स्विफ्ट गाड़ी की डिक्की में मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और इसमें कई चीजें साफ होंगी

By Manoj KumarEdited By: Updated: Fri, 31 Dec 2021 08:50 AM (IST)
Hero Image
हिसार में गोलियां मारकर हत्या कर दी
जागरण संवाददाता, हिसार। उकलाना में प्रभुवाला रोड पर वीरवार देर शाम को शराब ठेकेदार का गोलियों से छलनी शव स्विफ्ट गाड़ी की डिक्की में मिला है। यह घटना हर किसी को हैरान कर देने वाली है। खास बात यह है कि हत्यारोपितों ने शव को गाड़ी में रखने के बाद दुकान कारिंदों को गाड़ी की चाबी सौंप दी। कारिंदे भी बिना गाड़ी को देखे वहां से चले गए। वहां से गुजरने वाले लोगों ने गाड़ी की डिक्की में शव देखा तो उकलाना थाना पुलिस को सूचना दी। यह घटना उकलाना में प्रभुवाला रोड पर एसबीआइ शाखा के पास की है, जहां पर मृतक शराब ठेकेदार की खुद की शराब की दुकान है। पुलिस ने गाड़ी की डिक्की में शव देखा तो मामले की पूछताछ की। मगर कोई कुछ नहीं बता रहा था। इसके बाद शव को पुलिस ने अग्रोहा मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया है। शुक्रवार को ही शव का पोस्टमार्टम होगा।

मृतक शराब ठेकेदार 45 वर्षीय गांव फरीदपुर का रहने वाला था और 20 सालों से शराब ठेके लेने का काम करता था। शराब ठेकेदार के गले से सोने की चेन भी बरामद हुई है। इसे देखते हुए लूट की बजाय रंजिशन हत्या की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि वह हर समय गले में मोटी सोने की चेन पहनता था। उकलाना क्षेत्र में अधिकांश शराब के अधिकांश ठेके उसी के थे। ग्रामीणों ने बताया कि वह वीरवार सुबह वह हिसार भी आया था और किसी ने घर से फोन कर बुलाया था। शंका जताई जा रही है कि हत्यारोपित ही उसका शव गाड़ी में डालकर लाए थे और प्रभुवाला रोड पर बनी उसकी शराब की दुकान से पांच मीटर दूरी पर हत्यारों ने गाड़ी खड़ी कर दी और कारिंदों को चाबी थमाकर चले गए।

-- -- -- -- -- -- -- -- --

दो माह पहले हुई थी घर के बाहर फायरिंग

ग्रामीणों ने बताया कि करीब दो माह पहले घर के बाहर भी फायरिंग हुई थी। उसके बाद भी ठेकेदार रामफल उर्फ बच्ची ने सावधानी नहीं बरती। वीरवार को यह घटना हो गई। शरीर पर कई गोलियां मारकर पूरी तरह छलनी किया गया है। पुलिस भी इसे रंजिशन हत्या का शक जता रही है। मामले में अभी स्वजन भी खुलकर बात नहीं कर रहे हैं।

-- -- -- -- -- -- -- --

2005 में रामफल के भाई बच्ची का भी हुआ था मर्डर

रामफल की तरह ही 2005 में रामफल के बीच वाले भाई बच्ची का मोचीवाली गली में मर्डर हुआ था। इसके बाद वीरवार को रामफल का शव बंद कार में डिक्की में मिला है। रामफल आपस में तीन भाई हैं। रामफल और बच्ची दोनों का मर्डर हो गया। अब परिवार में छोटा भाई कृष्ण बचा है। रामफल के दो बच्चे हैं। बड़ी लड़की और छोटा लड़का। वहीं छोटे भाई कृष्ण की भी शादी हो चुकी है। रामफल के जानने वाले बताते हैं कि रामफल और उसका परिवार के पास पहले एक से दो एकड़ जमीन थी मगर पिछले पांच साल से इनके पैसा काफी पैसा आ गया था। अब इनके पास करीब 25 एकड़ जमीन है। जानकारों का कहना है कि रंजिश में ही रामफल की हत्या की गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।