Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Narnaund Vidhan Sabha Chunav Result 2024: अभिमन्यु तोड़ेंगे 'चक्रव्यूह' या पेटवार देंगे टक्कर? नारनौंद में रण में कौन होगा विजेता

Narnaund Election Result हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर यानी मंगलवार को आएंगे। नारनौंद सीट पर बीजेपी के कैप्टन अभिमन्यु और कांग्रेस के जस्सी पेटवार के बीच कांटे की टक्कर है। वहीं आम आदमी पार्टी ने नरेश बागरी तो जननायक जनता पार्टी (JJP) ने योगेश गौतम पर भरोसा जताया है। पिछले चुनाव में जेजेपी के राम कुमार गौतम ने इस सीट से बाजी मारी थी।

By Rajiv Mishra Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 07 Oct 2024 09:49 PM (IST)
Hero Image
नारनौंद विधानसभा सीट से कौन बनेगा विधायक

डिजिटल डेस्क, नारनौंद। हरियाणा में 8 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव (Haryana vidhan sabha chunav Result News) के परिणाम आएंगे। इस बार के चुनाव में कई सीटों पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला। नारनौंद विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने कैप्टन अभिमन्यु तो कांग्रेस ने जसबीर सिंह जस्सी पेटवार को मैदान में उतारा है। वहीं आम आदमी पार्टी ने नरेश बागरी पर दांव लगाया है। नारनौंद से विधायक कौन बनेगा यह कल यानी 8 अक्टूबर को तय होगा।

2019 विधानसभा चुनाव का ऐसा था परिणाम

पिछले विधानसभा चुनाव में नारनौंद से जननायक जनता पार्टी के राम कुमार गौतम 73,435 वोट पाकर चुनाव जीते थे। वहीं बीजेपी के कैप्टन अभिमन्यु को 61,406 वोट मिले थे। कांग्रेस प्रत्याशी बलजीत सिहाग 8,245 वोट पाकर तीसरे नंबर पर रहे थे तो वहीं इनेलो से चुनाव लड़ रहे जेस्सी पेटवार को 4,599 वोट मिले थे। इस बार के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें