Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar Crime: चिकन की दुकान पर बस इस बात का एक पक्ष ने किया था विरोध जिसके बाद चली गोली

Hisar Crime News 12 क्वार्टर रोड पर श्मशान भूमि के पास शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे चिकन कॉर्नर के बाहर दो गुट आपस में भिड़ गए। दूसरे तरफ गोली चलाने वाले आरोपित की कार तोड़ दी। खून से लथपथ युवक को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 14 Jan 2024 10:25 AM (IST)
Hero Image
Hisar News: 12 क्वार्टर रोड पर चिकन कॉर्नर पर कहासुनी में चली गोली, एक घायल। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता हिसार। 12 क्वार्टर रोड पर श्मशान भूमि के पास शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे चिकन कॉर्नर के बाहर दो गुट आपस में भिड़ गए। एक पक्ष के 19 वर्षीय युवक शुभम को गोली लग गई। दूसरे तरफ गोली चलाने वाले आरोपित की कार तोड़ दी।

घायल के भाई ने घटना को लेकर दी जानकारी

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 12 क्वार्टर निवासी घायल शुभम के भाई शिवम ने बताया कि उसके छोटे भाई की श्मशान घाट के पास चिकन की दुकान है। शनिवार रात को उनकी दुकान के पास चार युवक गाली-गलौच कर रहे थे। जब उसके भाई शुभम ने इसका विरोध किया तो युवकों ने पहले हवा में फायर किया और उसके बाद उसके भाई के पेट में गोली मार दी।

भाई को खून से लथपथ हालत में वह सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया। इसके बाद उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है।

यह भी पढ़ें: Hisar Road Accident: जब सड़क से 15 फीट नीचे जा गिरी कार, घटना की ये बड़ी वजह आई सामने

छह-सात युवकों ने शरू की मारपीट

ऑटो में सवार होकर आए युवकों ने किया हम पर हमला 12 क्वार्टर रोड पर झगड़े के दौरान दूसरे पक्ष के मुकेश ने बताया कि वह अपने साथी सुनील को उसके घर पर छोड़ने के लिए आया था। मुकेश ने बताया कि जब वह श्मशान भूमि के पास पहुंचे तो छह-सात युवकों ने अचानक से उनकी कार के आगे ऑटो अड़ा दिया।

उन युवकों ने हमला किया और सुनील को पीटना शुरू कर दिया। मुकेश ने बताया कि मोबाइल से वीडियो बनाने का प्रयास किया तो उसका मोबाइल और 25 हजार हजार छीन लिए। कार में सवार नरेंद्र पर हमलावरों ने तेजधार हथियार से भी हमला किया तो उसने खुद को बचाने और हमलावर को भगाने के लिए हवाई फायर किया।

लेकिन हमलावरों पीछे नहीं हटे और पिस्तौल छीनने का प्रयास किया। उसी झगड़े में दूसरी गोली चल गई। इस दौरान हमलावरों ने उनकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

यह भी पढ़ें: Karnal Crime: लगातार वजन घटने से परेशान थी मां-बेटी, फिर उठाया ऐसा कदम जो किसी ने नहीं सोचा; पढ़िए पूरी खबर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर