Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: भव्य बिश्नोई के पोस्टर से पूर्व सीएम मनोहर लाल का फोटो गायब, आखिर किस बात पर है नाराजगी?

Haryana Election 2024 आदमपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के प्रचार पोस्टरों से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तस्वीर गायब है। यह चर्चा का विषय बना हुआ है। माना जा रहा है कि भजन परिवार मनोहर लाल से नाराज है। लोकसभा चुनाव के दौरान जनसभा में स्व. भजनलाल पर टिप्पणी करने के बाद से ही भजन परिवार नाराज है।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 10 Sep 2024 09:38 AM (IST)
Hero Image
मुख्य चुनाव कार्यालय में लगा होर्डिंग्स जिसमें पूर्व सीएम मनोहर लाल की फोटो गायब रही।

संवाद सहयोगी, मंडी आदमपुर। भाजपा की टिकट पर भव्य बिश्नोई आदमपुर से चुनाव मैदान में है। सोमवार को नामांकन जमा करने के दौरान आदमपुर के मुख्य चुनाव कार्यालय सहित शहर भर में लगाए होर्डिंग्स व पोस्टर में पूर्व सीएम मनोहर लाल का फोटो गायब रहा। होर्डिंग्स व पोस्टर में केंद्रीय नेताओं से लेकर जिला व प्रदेश स्तरीय नेताओं की फोटो हैं। आदमपुर में लगाए पोस्टरों में पूर्व सीएम मनोहर लाल की फोटो गायब थी। यह पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय रहा।

मनोहर लाल से नाराज है भजन परिवार

लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला के गांव कैमरी में जनसभा के दौरान स्व. भजनलाल पर टिप्पणी करने के बाद से ही भजन परिवार पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल से नाराज चल रहा है। इसी नाराजगी के चलते पोस्टरों व होर्डिंग्स से मनोहर लाल की फोटो गायब रही।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: अधूरी रह गई राहुल गांधी की चाह, कांग्रेस चली हुड्डा की राह; AAP ने उतारे 20 प्रत्याशी

नामांकन के समय नहीं आया कोई बड़ा नेता

भव्य बिश्नोई ने शुभ मुहूर्त निकलवाकर सोमवार को हिसार लघु सचिवालय में नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के समय प्रदेश व केंद्र से कोई बड़ा नेता दिखाई नहीं दिया। हिसार के निवर्तमान विधायक एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, निवर्तमान विधायक पूर्व डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, फतेहाबाद के निवर्तमान विधायक दुड़ाराम भी दिखाई नहीं दिए। परिवार के लोगों की माने तो सभी बड़े नेता दूसरे विधानसभाओं में व्यस्त होने के चलते नामांकन के समय नहीं आ पाए।

यह भी पढ़ें- Vinesh Phogat: 'एक और ओलंपिक खेलना चाहिए', चाचा महावीर फोगाट ने विनेश की राजनीति एंट्री का किया विरोध

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर