Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar News: पति बना हैवान! दस हजार रुपये के लिए पत्‍नी को पिला दिया जहर, केस दर्ज; जानिए क्‍या है पूरा मामला

Hisar News हरियाणा के हिसार में पति ने सिर्फ दस हजार रुपये के लिए अपनी पत्‍नी को जहर पिला दिया। पीड़िता फिलहाल अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन है। पुलिस को दिए बयान में पूजा ने बताया कि उसकी शादी करीब दो साल पहले खैरमपुर निवासी मंदीप के साथ हुई थी। ससुराल वालों पिता से दहेज कम देने पर ताने मारते रहते थे।

By chetan singhEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 06:29 PM (IST)
Hero Image
दस हजार के लिए पत्‍नी को पिला दिया जहर

मंडी आदमपुर, संवाद सहयोगी: 10 हजार रुपए के लिए पति ने अपनी पत्नी को जहरीला पदार्थ पानी में डालकर पिला दिया। ये आरोप लगाया है गांव खैरमपुर की विवाहिता पूजा ने। पूजा का आरोप है कि उसका पति मंदीप शराब का आदी है। उसकी सास, ससुर, जेठ और जेठानी के उकसाने पर उसके पति ने जबरन उसे जहर पिला दिया।

पीड़िता मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन

पीड़िता फिलहाल अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन है। पुलिस को दिए बयान में पूजा ने बताया कि उसकी शादी करीब दो साल पहले खैरमपुर निवासी मंदीप के साथ हुई थी। उसी समय से उसकी सास, ससुर, जेठ और जेठानी शादी में पिता से दहेज कम देने व मिलनी न देने पर ताने मारते रहते थे। उसका पति शराब का आदी है। ये सभी मिलकर उसे उकसाने का काम करते हैं।

यह भी पढ़ें: भुगतान में बिचौलियों का सिस्‍टम खत्‍म, किसान सुविधा अनुसार उतार रहे कर्ज; खातों में सीधे पहुंच रहे इतने रुपये

जबरन पिलाया जहर घुला पानी

उसका पति उसे अकसर दहेज में बाइक ना लाने को लेकर मारपीट करता रहता है। इसी कड़ी में 14 सितंबर को उसके पति ने उसे 10 हजार रुपए के लिए उसके पापा को फोन करने के लिए बोला। जब उसने फोन करने से मना कर दिया तो मंदीप ने जबरन जहर घुला पानी पिला दिया। इसके बाद उसे उल्टियां लग गईं।

विभिन्‍न धाराओं के तहत केस दर्ज

लगातार तबीयत बिगड़ने पर उसने फोन करके अपनी दादी और मामा को इस बारे में जानकारी दी। दादी और मामा मौके पर पहुंचे और उसे अग्रोहा मेडिकल कालेज लेकर आए। आदमपुर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सुसरालजनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Gurugram: ऑनलाइन पार्ट टाइम जॉब के नाम पर महिला से ठगी, खाते से इस तरह गायब हो गए 5.68 लाख

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें