Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: बिहार में शराब बेचकर लौट रहे हिसार के तीन तस्करों को पुलिस ने दबोचा, पूछताछ में किया चौंकाने वाला खुलासा

Hisar Crime News पुलिस ने बिहार में शराब बेच लौट रहे तीन तस्करों को पकड़ा है। इनके पास से तीन लाख रुपये नकद व चार पेटी शराब बरामद की गई है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर दिल्ली रोड पर चेकिंग के दौरान ट्रक व एक फार्च्यूनर कार को पकड़ा। पूछताछ में आरोपियोंं ने पुलिस के सामने बड़ा खुलासा किया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 02 Jan 2024 12:37 PM (IST)
Hero Image
Hisar News: बिहार में शराब बेचकर लौट रहे हिसार के तीन तस्करों को पुलिस ने पकड़ा।फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, सहारनपुर/हिसार। पुलिस ने बिहार में शराब बेच लौट रहे तीन तस्करों को पकड़ा है। इनके ट्रक एवं फार्च्यूनर को सीज कर दिया। इनके पास से तीन लाख रुपये नकद व चार पेटी शराब बरामद की।

पुलिस को मिली थी गाड़ी आने की सूचना

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर दिल्ली रोड पर चेकिंग के दौरान ट्रक व एक फार्च्यूनर कार को पकड़ा। ट्रक को चालक अजमेर सिंह उर्फ बच्ची निवासी गांव पाबड़ा थाना बरवाला हिसार चला रहा था।

बदमाशों ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

कार में पाबड़ा का कर्मवीर सिंह ढिल्लो उर्फ विक्रम और गांव मुकलान का सोमवीर सिंह थे। आरोपित हरियाणा व पंजाब से शराब की खेप बिहार में बेच लौट रहे थे। पूछताछ में कर्मवीर ने बताया कि कई महीने पहले उसका एक ट्रक जीएसटी विभाग ने पकड़ लिया था।

यह भी पढ़ें: Haryana: प्रदूषण मुक्त होगा सफर साथ ही रूटों पर कम होगी दूरी, 50 नई इलेक्ट्रिक बसों में लोग इस दिन से कर पाएंगे यात्रा

ट्रक खरीद करने लगा शराब तस्करी

साढ़े सात लाख रुपये खर्च कर उसने ट्रक नवंबर में छुड़वाया था। इसके कुछ दिन बाद पुलिस ने उसी ट्रक को पकड़ सीज कर दिया था। इन दोनों ही मुकदमों में कर्मवीर फरार था।

कर्मवीर ने बताया कि पहला ट्रक पकड़े जाने के बाद उसने दूसरा ट्रक उत्तराखंड से खरीदा और फिर शराब तस्करी शुरू की। पुलिस जांच में अब पकड़े ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगी थी।

मुख्य आरोपित कर्मवीर ने पुलिस को बताया कि वह साथी सोमवीर के साथ गाड़ी लेकर ट्रक के साथ चलता था। शराब हरियाणा और पंजाब से उठाकर ट्रक लेकर बिहार जाता था।

यह भी पढ़ें: Haryana: न्याय संहिता बिल के विरोध में प्राइवेट बस व ट्रक चालकों ने किया चक्का जाम, आम लोगों को हो रही काफी परेशानी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर