Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar News: ट्रैफिक नियमों की उड़ रही थी धज्जियां, फिर नाकों पर तैनात पुलिस ने लिया एक्शन; एक दिन में काटे इतने चालान

Hisar Crime News पुलिस ने सीलिंग प्लान के तहत नाकाबंदी कर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों को चेकिंग की। पुलिस ने लगभग 1079 वाहन चैक कर ट्रैफिक नियमों की अवहेलना पर मोटर वाहन अधिनियम के तहत 132 वाहन चालकों के चालान काटे। एसपी मोहित हांडा ने स्वयं नाकों को चैक किया और नाकों पर तैनात पुलिस बल को आवश्यक निर्देश दिए।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 16 Jan 2024 01:37 PM (IST)
Hero Image
Hisar Police: ट्रैफिक नियमों की अवहेलना पर पुलिस ने काटे 132 चालकों के चालान। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, हिसार। पुलिस ने सीलिंग प्लान के तहत नाकाबंदी कर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों को चेकिंग की। पुलिस ने लगभग 1079 वाहन चैक कर ट्रैफिक नियमों की अवहेलना पर मोटर वाहन अधिनियम के तहत 132 वाहन चालकों के चालान किए।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान 

एसपी मोहित हांडा ने स्वयं नाकों को चैक किया और नाकों पर तैनात पुलिस बल को आवश्यक निर्देश दिए। सीलिंग प्लान के दौरान पुलिस ने धुंध के समय यातायात नियमों और लेन ड्राइविंग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग और शहर की मुख्य सड़कों पर जागरूकता अभियान चलाया।

1079 के लगभग वाहनों की हुई चेकिंग

पुलिस की टीमों द्वारा चेकिंग के दौरान यातायात नियमों के प्रति वाहन चालकों को जागरूक किया गया। पुलिस ने 1079 के लगभग वाहन चैक किया। पुलिस ने लेन ड्राइविंग, नो पार्किंग।

यह भी पढ़ें: कार की चाबी न देने पर बहू को जलाया था जिंदा, नौ साल बाद फरार आरोपी मां-बेटी को पुलिस ने धर दबोचा

132 वाहन चालकों के मोटर वाहन अधिनियम के तहत काटे चालान 

बिना हेलमेट के दुपहिया वाहन चलाने वाले, ट्रिपल राइडिंग , बिना सीट बेल्ट लगाए वाहन चलाने वाले आदि यातायात के नियमों का उल्लंघन पाए जाने पर 132 वाहन चालकों के मोटर वाहन अधिनियम के तहत चालान किए गए।

यह भी पढ़ें: Panipat Crime: प्रॉपर्टी रिकॉर्ड में हुआ फर्जीवाड़ा तो CM तक गई शिकायत, फिर हुआ बड़ा एक्शन; साल 2022 का मामला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर