Move to Jagran APP

Misdeed in Kisan Andolan: टीकरी बॉर्डर पर सामूहिक दुष्कर्म मामले में 3 आरोपितों पर इनाम घोषित

टीकरी बॉर्डर पर पश्चिम बंगाल की युवती से दुष्कर्म के मामले में झज्जर के एसपी राजेश दुग्गल सख्त हो गए हैं। मामले में अति वांछित आरोपित अनूप चानौत अनिल व अंकुर पर इनाम घोषित किया गया है। डीएसपी बहादुरगढ़ के नेतृत्व में एसआइटी छापेमार कार्रवाई कर रही है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Updated: Thu, 27 May 2021 08:10 PM (IST)
Hero Image
9 मई 2021 को थाना शहर बहादुरगढ़ में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था।

झज्जर/बहादुरगढ़, जेएनएन। टीकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल पश्चिम बंगाल निवासी एक युवती के साथ हुए छेड़खानी व दुष्कर्म के मामले में अति वांछित तीन आरोपितों को पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा की गई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी झज्जर राजेश दुग्गल ने मामले के अति वांछित आरोपितों को पकड़ने के लिए नकद इनाम देने की घोषणा की है। इनमें अनूप चानौत, अनिल व अंकुर पर इनाम घोषित किया गया है।

झज्जर के एसपी राजेश दुग्गल ने बताया कि 9 मई 2021 को थाना शहर बहादुरगढ़ में दर्ज आपराधिक मामले के अनुसार टीकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आदोलन क्षेत्र के एरिया में आंदोलन के समर्थन में पश्चिम बंगाल से आई एक लड़की के साथ छेड़खानी व दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। उपरोक्त मामले की गहनता से जांच पड़ताल तथा दोषियों की धरपकड़ के लिए एसआइटी का गठन किया गया था। डीएसपी बहादुरगढ़ पवन कुमार के नेतृत्व में गठित एसआइटी में विजय कुमार थाना प्रबंधक शहर बहादुरगढ़, नीलम महिला थाना प्रबंधक बहादुरगढ़, मनोज कुमार सीआइए टू प्रभारी बहादुरगढ़ तथा चांद राम साइबर सेल प्रभारी बहादुरगढ़ को शामिल किया गया था।

अनूप चानौत व अनिल मलिक के टेंट में रही थी युवती

एसपी ने बताया कि 11 अप्रैल 2021 को पीड़िता पांच व्यक्तियों अनिल मलिक, जगदीश बराड़, अंकुर सांगवान, अनूप चनोट व एक महिला के साथ पश्चिम बंगाल से चली थी। मृतका के पिता ने एसआइटी को बताया था कि उनकी लड़की अनूप चानौत व अनिल मलिक के साथ उनके टेंट में रही थी। यहां पर उसके साथ छेड़खानी व दुष्कर्म के बारे में उन्हें बताया था। पीड़िता के पिता ने यह भी बताया था कि उसकी बेटी की 30 अप्रैल 2021को बहादुरगढ के एक प्राइवेट हस्पताल इलाज के दौरान मौत हो गई थी। यह बातें एसआइटी द्वारा पूछताछ में शामिल किए गए अन्य व्यक्तियों ने भी बताई है।

जांच में 20 व्यक्तियों, जिनका उपरोक्त मामले से किसी न किसी प्रकार से सम्बध था, को शामिल किया गया। सभी ने भी पूछताछ में माना था कि अनिल मलिक, अनूप चानौत व अन्य ने मृतका के साथ छेडडछाड़ व दुष्कर्म किया था। मामले की एसआइटी द्वारा तफ्तीश लगातार जारी है। पुष्टि होने पर अनिल मलिक, अनूप चानौत तथा अंकुर सिंह को पकड़ने के लिए एसआइटी द्वारा दबिश दी जा रही है। आरोपित अंकुर की अग्रिम जमानत याचिका अदालत से खारिज हो चुकी है। 

पुलिस ने जारी किए नंबर

एसपी  राजेश दुग्गल ने बताया कि उपरोक्त तीनों आरोपितों को पकड़ने के लिए एसआइटी द्वारा हर संभव कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपितों को पकड़वाने में यदि कोई व्यक्ति पुख्ता सूचना देकर स्थानीय पुलिस की मदद करता है, तो उसे नकद इनाम दिया जाएगा। आरोपितों के संबंध में पुख्ता जानकारी मुहैया कराने वाले व्यक्ति की पहचान तथा नाम व पता गुप्त रखा जाएगा। आरोपितों के संबंध में कोई भी सूचना मोबाइल नंबर 8930500602, 8930500609, 8930500650 अथवा  8930500677 पर दी जा सकती है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें