Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हिसार में व्यापारी से दिनदहाड़े लूटे चार लाख, बैंक में रुपये जमा करने जा रहा पीड़ित, रास्ते में ही बनाया शिकार

हिसार में बैंक में कैश जमा करने जा रहे एक आढ़ती पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया और उनसे चार लाख रुपये लूट लिए। वे स्कूटी पर बैंक जा रहे थे तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्च डाल दी और उनको पीटना शुरू कर दिया। लूट को अंजाम देकर तीनों बदमाश बाइक लेकर वहां से फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Thu, 14 Sep 2023 05:26 PM (IST)
Hero Image
बैंक में कैश डालने जा रहे व्यापारी पर तीन बदमाशों ने हमला कर लूटे चार लाख

हिसार, जागरण संवाददाता: हरियाणा में हिसार के शास्त्री नगर में गुरुवार को एक व्यापारी से दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया है। व्यापारी का नाम अशोक कुमार है जो बैंक में चार लाख रुपये जमा करने जा रहा था। जब व्यापारी अशोक कुमार अपनी स्कूटी पर कैश जमा करने बैंक जा रहे थे तभी घात लगाए बैठे तीन हमलावरों ने उसकी आंखों में मिर्च डाल दी और उसे डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

तेजधार हथियार से किया घायल

अचानक हुए इस हमले में व्यापारी अपनी स्कूटी से गिर गया और उसकी स्कूटी की डिक्की खुल गई, जिसमें रखा कैश बाहर आ गया और बदमाशों ने उससे पैसे छीन लिए। तीनों बदमाशों ने तेजधार वाले हथियार से छाती पर वार कर दिए जिसमें अशोक कुमार घायल हो गए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में घायल व्यापारी बदमाशों के पीछे भागता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन लूट को अंजाम देकर तीनों बदमाश बाइक लेकर वहां से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घायल अशोक कुमार को हिसार के एक अस्पताल में भर्ती करवाया है।

यह भी पढ़ें- Haryana: आतंवादी संगठनों के वित्त पर NIA का प्रहार, खालिस्‍तानी उग्रवादी रिंदा के सहयोग‍ियों की संपत्ति जब्‍त

आढ़त की दुकान चलाते हैं अशोक कुमार

घायल अशोक कुमार शांति नगर के रहने वाले हैं और नई सब्जी मंडी में फल फ्रूट आढ़त की दुकान है। रोजाना की तरह वीरवार दोपहर एक बजे वह करीब चार लाख रुपए कैश लेकर रेड स्क्वेयर मार्केट में स्थित बैंक में जमा करने जा रहे थे। इस बीच शास्त्री नगर में पहुंचने पर तीन युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। तीनों युवकों ने तीनों युवकों ने आंखों में मिर्ची डाली और डंडों से हमला शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- Hisar News: बिजली निगम की डिफॉल्‍टरों पर कार्रवाई शुरू, मीटर उखाड़ने के बावजूद भी चला रहे थे डायरेक्‍ट सप्‍लाई

अशोक कुमार को सिर, हाथ व छाती पर चोटी आई है। उसी मंडी में पड़ोसी दुकान के आढती अशोक कुमार भी वहां पहुंचे और घायल अवस्था में अशोक को अस्पताल पहुंचाया। सूचना पाकर डीएसपी कप्तान सिंह, थाना एसएचओ और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। वहां के आसपास के सीसीटीवी कैमरो की फुटेज भी खंगाली।

सीसीटीवी में भागते नजर आ रहे हैं बदमाश

सीसीटीवी फुटेज में तीन नकाबपोश युवक आढ़ती अशोक कुमार पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उससे पैसे छीनकर भागते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आढती अशोक भी उनके पीछे भागते नजर आ रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर