Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CDLU Case: प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ का गुमनाम चिट्ठी मामले में 11 वें दिन भी जांच जारी, पांच छात्राओं से हुई पूछताछ

Sirsa News सीडीएलयू के कैंपस कॉलेज में प्रिसिंपल के खिलाफ छेड़छाड़ का गुमनाम पत्र मामले में 11 दिनों बाद भी एसआईटी की जांच जारी है। इस बार एसआईटी ने सोमवार को कैंपस कॉलेज से अनु कुमारी नाम की लड़कियों का पता और मोबाइल नंबर लिए हैं। क्योंकि गुमनाम पत्र के बाहर नाम अनु कुमारी और मोबाइल नंबर लिखा था। लेकिन वह मोबाइल नंबर कुरुक्षेत्र की एक महिला का निकला था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 16 Jan 2024 01:56 PM (IST)
Hero Image
Sirsa Crime: अनु नाम की पांच छात्राओं का लिया रिकॉर्ड। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, सिरसा। सीडीएलयू के कैंपस कॉलेज में प्राध्यापक के खिलाफ छेड़छाड़ का गुमनाम पत्र मामले में 11 दिनों बाद भी एसआईटी की जांच जारी है। एसआईटी ने सोमवार को कैंपस कॉलेज से अनु कुमारी नाम की लड़कियों का पता और मोबाइल नंबर लिए।

गुमनाम पत्र के बाहर नाम अनु कुमारी था लिखा 

क्योंकि गुमनाम पत्र के बाहर नाम अनु कुमारी और मोबाइल नंबर लिखा था। लेकिन वह मोबाइल नंबर कुरुक्षेत्र की एक महिला का निकला था। टीम अब इस नाम को आधार बनाकर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।

इस नाम की छात्राओं से SIT ने की पूछताछ

एसआईटी ने सभी कॉलेज कैंपस के सभी विभागों से इन नाम की लड़कियों का डाटा खंगालना शुरू किया तो पांच नाम मिले। इसके बाद एसआईटी ने उनसे पूछताछ भी की।

यह भी पढ़ें: Panipat Crime: प्रॉपर्टी रिकॉर्ड में हुआ फर्जीवाड़ा तो CM तक गई शिकायत, फिर हुआ बड़ा एक्शन; साल 2022 का मामला

दो से पहले ही हो चुकी थी पूछताछ

हालांकि दो लड़कियों से पहले ही टीम पूछताछ कर चुकी थी। बाकी तीन लड़कियों को बुलाया था, लेकिन वे आई नहीं थी। अब उन लड़कियों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Hisar News: ट्रैफिक नियमों की उड़ रही थी धज्जियां, फिर नाकों पर तैनात पुलिस ने लिया एक्शन; एक दिन में काटे इतने चालान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर