Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: दुबई से लौटे प्रेमी को फोन करके घर बुलाई प्रेमिका, घरवालों ने दौड़ाकर पीटा फिर पुलिस के किया हवाले

Haryana Crime News हरियाणा के हांसी में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलने जाना महंगा पड़ गया। युवक जब प्रेमिका के घर पहुंचा तो घरवालों ने युवक को देख लिया और दौड़ा- दौड़ाकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया। मिली जानकारी के मुताबिक युवक 10 दिन पहले दुबई से वापस लौटा था। युवक युवती अलग- अलग बिरादरी के थे।

By Pradeep Duhan Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 11 Aug 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
प्रेमी को प्रेमिका से मिलने जाना पड़ा महंगा (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, हांसी। बास थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों के युवक- युवती का प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा हैं। जिसके बाद युवक को अपनी प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया।

युवक अपने दोस्त को साथ लेकर गांव से प्रेमिका के फोन के बुलावे पर उसके घर पहुंचा तो परिजनों ने उन्हें दौड़ाकर पीटा और फिर पुलिस को सौंप दिया।पुलिस ने युवती के पिता के बयान पर दो युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

दोस्त के साथ प्रेमिका के घर पहुंचा था प्रेमी

जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही हैं। 10 दिन पहले दुबई से आया एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के बुलावे पर दोस्त को साथ अपने गांव से स्कूटी पर सवार होकर उसके गांव गए थे।

इस दौरान युवक जब प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे तो नाबालिग युवती के परिजनों ने उसे देख लिया। जिसके बाद वह दोनों स्कूटी छोड़कर भागने लगे। फिर परिजनों ने उन्हें दौड़ाकर पीटा।

यह भी पढ़ें- Haryana Politics: अनिल विज ने मनीष सिसोदिया की जमानत पर ली चुटकी, कहा- छोटी जेल से बड़ी जेल में आ रहे हैं

अलग-अलग बिरादरी के हैं युवक-युवती

जिसके बाद शनिवार सुबह नाबालिग युवती के परिजन दोनों को लेकर हांसी के महिला थाने में शिकायत के लिए पहुंचे। बताया जा रहा हैं कि युवक और युवती अलग-अलग बिरादरी के हैं। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग युवती के पिता के बयान पर दोनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हैं।

जानकारी के अनुसार युवक पिछले एक साल से दुबई रहता था और अब 10 दिन पहले ही दुबई से लौटा है और आगामी 14 अगस्त को उसे वापस भी जाना था।

यह भी पढ़ें- Gurugram Accident: टक्कर के बाद ट्रक के नीचे फंसी बाइक 50 मीटर तक घिसटी, दो युवकों की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर