Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: काम दिलाने के बहाने असम की महिला से सामूहिक दुष्कर्म, नशीला पदार्थ पिलाकर दिया वारदात को अंजाम

हिसार के हांसी में एक असम की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। काम दिलाने के बहाने एक नामी स्कूल के दो बस ड्राइवरों और साइकिल दुकान के मालिक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। ये वारदात उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया। वहीं महिला ने पति के साथ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

By Pradeep Duhan Edited By: Deepak Saxena Updated: Thu, 18 Jul 2024 11:04 PM (IST)
Hero Image
काम दिलाने के बहाने असम की महिला से सामूहिक दुष्कर्म (सांकेतिक)।

संवाद सहयोगी, हांसी। शहर में सामूहिक दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर से कुछ दूरी पर स्थित एक नामी स्कूल के दो बस ड्राइवरों ने साइकिल दुकान के मालिक के साथ मिलकर महिला से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

आरोपितों ने महिला की कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पूरी वारदात को अंजाम दिया है। होश में आने के बाद महिला ने घर पहुंच अपने पति को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़ित महिला ने महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस ने करवाया पीड़िता का मेडिकल

शिकायत के बाद पुलिस ने जहां जिस दुकान में पूरी घटना को अंजाम दिया, वहां जाकर साक्ष्य जुटाए हैं। महिला का सरकारी अस्पताल में पुलिस ने मेडिकल करवा मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

स्कूल में काम दिलाने के बहाने बुलाया

जानकारी के अनुसार रोहतक निवासी एक महिला ने आरोप लगाया कि शहर से कुछ दूरी पर स्थित एक स्कूल में काम दिलाने के लिए बुलाया गया था। जिसके बाद वह बीते छह महीने तक शहर की एक कालोनी में अपने पति और बच्चे के साथ रहने लगी। अब हाल ही में गुरुवार को तीन आरोपितों ने उसे शहर में एक साइकिल की दुकान में काम दिलाने के सिलसिले में बुलाया गया।

ये भी पढ़ें: Deependra Hooda: 'अपराध और बेरोजगारी में हरियाणा नंबर वन', हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा में बोले दीपेंद्र हुड्डा

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया

उसके बाद उसे बस स्टैंड से ऑटो में लेकर चले गए। फिर दुकान में आरोपितों ने भीषण गर्मी का हवाला देते हुए कोल्ड ड्रिंक लेकर आए, आरोप है कि उसमें नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। जिसके बाद आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। फिर पीड़ित महिला घटना के बाद जैसे तैसे अपने घर पहुंची और पति को आपबीती बताई।

पति संग शिकायत करने पहुंची महिला

फिर महिला व उसके पति महिला थाने में शिकायत देने पहुंचे। जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर मौके पर पुलिस घटनास्थल पर उसे व उसके पति को लेकर पहुंची और साक्ष्य जुटाएं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

असम की रहने वाली पीड़ित महिला

जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला असम की रहने वाली है और 6 साल से रोहतक रहती थी। अब हाल ही में पिछले छह महीने से शहर की एक कालोनी में रह रही थी। पीड़ित महिला का पति शहर में आटो रिक्शा चलाता है और इसका तीन साल का एक बेटा है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: ट्रेन हादसे में गंवा दिया अपना पैर... फिर भी नहीं मानी हार, अब बन गए EPFO अधिकारी; पढ़िए उनकी सक्सेस स्टोरी