Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रॉपर्टी डीलर के घर में घुस दी धमकी कहा- दीप्ति भाई ने भेजे हैं, कहे देना बात कर लेगा तो फायदे में रहेगा; अगली बार...

Hisar Crime अब पुरानी गैंग भी एक्टिव होनी शुरू हो गई है। गांव गंगवा में प्रॉपर्टी डीलर के घर में घुसकर दो बदमाशों ने गैंगस्टर दीप्ति के नाम पर धमकी दी। पूरी वारदात मकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने जांच के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 14 Jan 2024 11:41 AM (IST)
Hero Image
Hisar News: प्रॉपर्टी डीलर के घर में घुसे दो बदमाश, दी धमकी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, हिसार। शहर में अब पुरानी गैंग भी एक्टिव होनी शुरू हो गई है। गांव गंगवा में प्रापर्टी डीलर के घर में घुसकर दो बदमाशों ने गैंगस्टर दीप्ति के नाम पर धमकी दी। पूरी वारदात मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आजाद नगर थाना पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के बयान पर केस दर्ज कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने तीनों आरोपितों को कोर्ट में किया पेश 

इनकी पहचान रावत खेड़ा निवासी अमित, विनोद, चौधरीवास निवासी योगेश के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। गांव गंगवा निवासी प्रॉपर्टी डीलर रमेश ने पुलिस को बताया कि 10 जनवरी को वो किसी काम से बाहर गया हुआ था।

जान से मारने की धमकी देकर हुए फरार 

उसी दिन शाम को करीब चार बजे छह-सात युवक गाड़ियों में सवार होकर आए। उन्होंने घर पर उसकी मां को कहा है कि फिरौती देनी पड़ेगी। अगर नहीं दी तो इसका अंजाम बुरा होगा। उन्होंने कहा कि ये आखिरी चेतावनी है। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: Hisar Road Accident: जब सड़क से 15 फीट नीचे जा गिरी कार, घटना की ये बड़ी वजह आई सामने

प्रॉपर्टी डीलर के घर धमकी देने पहुंचे बदमाश सीसीटीवी में कैद

बदमाशों की ये बात सीसीटीवी में रिकॉर्ड बदमाशों ने रमेश को आवाज लगाई। रमेश के परिवार से महिला आई। बदमाश : रमेश कहा है। महिला : रमेश यहां नहीं है। बदमाश : रमेश से बात करवाओ। महिला : फोन कहीं। बदमाश: रमेश ने कह दिये दीप्ति भाई ने भेजे हैं।

दीप्ती के बंदे आए थे। महिला : दीप्ती कौन है, बदमाश : रमेश जानता है दीप्ती भाई को अच्छी तरह, बदमाश : कहे देना बात कर लेगा तो फायदे में रहेगा। बता देना तीन चार गाड़ी लेकर आए हैं। बोल देना ये लास्ट मैसेज है। अगली बार आवैं कोना।

यह भी पढ़ें: Hisar Crime: चिकन की दुकान पर बस इस बात का एक पक्ष ने किया था विरोध जिसके बाद चली गोली

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर