Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident in Hisar: शोक सभा से लौट रहा था परिवार, सामने से काल बनकर आई रोडवेज बस और फिर...

Road accident in Hisar शोक सभा से लौट रहे परिवार के ऑटो को पंजाब रोडवेज ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा हिसार से तलवंडी राणा रोड पर हुआ। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

By Manoj Kumar Edited By: Deepak Saxena Updated: Wed, 31 Jan 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
शोक सभा से लौट रहे परिवार के ऑटो को बस ने मारी टक्कर।

मनोज खर्ब, हिसार। हिसार से तलवंडी राणा रोड पर करीब 3 बजे पंजाब डिपो की बस ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में सवार जुगलान गांव निवासी बिमला (60 साल) और कमला की मौत हो गई। हादसे में 6 लोग घायल हो गए। घायलों में रामधारी, निर्मला, संतरों, राजवीर, शीला और चंद्र शामिल है।

ऑटो में एक 2 साल की बच्ची अंशी भी मौजूद थी। वह सुरक्षित है। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उन्हें अग्रोहा रेफर कर दिया गया है। हादसे के समय सड़क को काम के चलते वनवे किया हुआ था।

ये भी पढ़ें: Haryana: 'देखना होगा कि राज्य सरकार कितना और कर्ज में डुबाती है...', बजट सत्र को लेकर बोले पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा

शोक सभा से वापस आते समय बस ने मारी टक्कर

गांव जुगलान निवासी घायल रामधारी ने बताया कि उसकी बेटी की शादी मंडी आदमपुर के गांव मोठसरा में हुई थी। कुछ दिन पहले उसकी बेटी की सास की मौत हो गई थी। बुधवार को सुबह करीब नौ बजे वो अपने परिवार के लोगों के साथ शोक सभा में मोठसरा गांव गए थे। वापस आते वक्त तलवंडी राणा गांव के पास सामने से आ रही एक पंजाब डिपो की बस ने उनके ऑटो को टक्कर मार दी।

हादसे की सूचना मिलने के बाद आसपास के ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तुरंत घायल लोगों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

ये भी पढ़ें: Haryana: खेल सुविधाएं बढ़ाने के साथ गरीबी दूर करने वाला होगा मनोहर बजट, सांसदों और विधायकों से मांगे सुझाव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर