Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar Crime News: स्कूली छात्रा से करता था छेड़छाड़, जब किया विरोध तो पीड़िता के पिता की ही आरोपी ने कर दी धुनाई

Hisar News Today शहर में एक स्कूली छात्रा का पीछा कर उसके साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जब पीड़ित लड़की के माता-पिता युवक के घर शिकायत करने गए तो रास्ते में आरोपित और उसके पिता ने उन्हीं की पिटाई कर दी। वहीं एक अन्य मामले में तीन साल पहले किशोरी को बहला फुसालकर ले जाने और दुष्कर्म करने के आरोपी को जिला अदालत ने दोषी करार दिया।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 21 Dec 2023 09:49 AM (IST)
Hero Image
स्कूली छात्रा से करता था छेड़छाड़, विरोध करने पर पिता की कर दी पिटाई। प्रतीकात्मक फोटो

संवाद सूत्र, हिसार। शहर में एक स्कूली छात्रा का पीछा कर उससे छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। जब पीड़ित लड़की के माता-पिता युवक के घर शिकायत करने गए तो वापस लौटते समय रास्ते में आरोपित और उसके पिता ने मारपीट की।

पीड़िता की मां ने पुलिस शिकायत में कही ये बात

पुलिस शिकायत में छात्रा की मां ने बताया कि उसकी बेटी शहर के एक स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ती हैं। लड़की ने बताया कि रामस्वरुप उर्फ हलकुट्टा नाम का लड़का उसके साथ स्कूल से आते-जाते समय पीछा व छेड़खानी करता है।

पुलिस ने किया केस दर्ज

जिसके बाद पीड़िता व उनके पति आरोपित के घर उसके माता- पिता से उसकी शिकायत करने पहुंचे तो वहां जाने के बाद आरोपित के माता-पिता ने कहा कि हमारा लड़का हमारे कहे से बाहर है। जिसके बाद मेरा पति तो वहां से चला गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime: पंजाब में गैंगस्टर अमरी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, विदेशी पिस्टल समेत 30 जिंदा कारतूस बरामद

किशोरी से दुष्कर्म का आरोपित दोषी करार

वहीं एक अन्य मामले में तीन साल पहले किशोरी को बहला फुसालकर ले जाने और दुष्कर्म करने का आरोपित सूरज को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुनील जिदंल की अदालत ने दोषी करार दिया। 22 दिसंबर को सजा पर फैसला सुनाया जाएगा।

साल 2020 का मामला

एक व्यक्ति ने जनवरी 2020 में नानौंद थाना में केस दर्ज करवाया था कि उसकी बेटी को गांव के ही सूरज नाम का लड़का बहला फुसलाकर ले गया। उसकी बेटी अभी नाबालिग है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर किशोरी को बरामद किया।

पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज

जांच में सामने आया कि आरोपित ने किशोरी के साथ उसकी मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म किया। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले में दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें: Narnaul News: घर से खाना खाकर बाहर गया युवक, तीन दिन बाद मिली लाश; हत्या की आशंका

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें