Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vinesh Phogat: 'देश की नहीं कांग्रेस की बेटी बनना चाहती हैं', रेसलर विनेश फोगाट पर अनिल विज का तंज

Haryana Assembly Election 2024 ओलंपिक खिलाड़ी विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) दिल्ली में कांग्रेस ज्वाइन करेंगी। इससे पहले पूर्व गृहमंत्री और भाजपा प्रत्याशी अनिल विज की प्रतिक्रिया भी सामने आई। अनिल विज (Anil Vij) ने रेसलर पर तंज कसते हुए कहा कि यदि विनेश देश की बेटी से कांग्रेस (Vinesh Join Congress) की बेटी बनना चाहती है तो इसमें कोई एतजार नहीं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 06 Sep 2024 02:36 PM (IST)
Hero Image
अनिल विज ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा अब देश की बेटी नहीं कांग्रेस की बेटी

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच रेसलर विनेश फोगाट आज कांग्रेस ज्वाइन करेंगी। ऐसे में पूरी संभावना है कि विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) कांग्रेस ज्वाइन करेंगी। इसी कड़ी में हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की प्रतिक्रिया भी सामने आई।

हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस द्वारा विनेश फोगाट को टिकट देने के मुद्दे पर तंज कसते हुए कहा कि अगर वो (विनेश फोगाट) देश की बेटी से कांग्रेस की बेटी बनना चाहती हैं तो इसमें हमें कोई एतराज नहीं है। विज अंबाला छावनी भाजपा के चुनावी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

'एक सीट पर कई लोग लड़ना चाहते हैं चुनाव'

वहीं, बजरंग पुनिया को भी टिकट देने की बात पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पहले दिन से ही उकसाने से ही आंदोलन चल रहा था, नहीं तो खिलाड़ियों का फैसला भी हो जाता। हरियाणा में भाजपा की पहली सूची जारी होने के बाद टिकट न मिलने से नाराज लोगों को लेकर अनिल विज ने कहा कि 90 सीटों का चुनाव हैं और एक-एक सीट से कई-कई लोग चुनाव लड़ना चाहते थे।

पहली सूची में 67 नाम शामिल

पार्टी ने उम्मीदवारों को देखते हुए 67 लोगों की सूची जारी की है। कई-कई बार छोटी-छोटी नाराजगी हो भी जाती है और उनको मना लिया जाएगा। नेताओं के इस्तीफे पर उन्होंने कहा कि सभी को मनाने का काम किया जाएगा।

बता दें कि 4 सिंतबर की देर शाम जब भाजपा ने पहली सूची जारी की तो उसके बाद से ही जिन नेताओं को टिकट नहीं मिला उनमें रोष देखा गया। अधिकतर नेताओं ने इस्तीफा देना शुरू कर दिया। हरियाणा की सभी सीटों पर चार सितंबर को विधानसभा चुनाव होना है। ऐसे

यह भी पढ़ें- Haryana Election: रेलवे की नौकरी से विनेश फोगाट ने दिया इस्तीफा, बजरंग पूनिया के साथ कांग्रेस में होंगी शामिल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर