Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar Acccident: ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने अचानक लगाई ब्रेक, बाइक टकराने से दो दोस्तों की चली गई जान

सिरसा रोड पर बीएसएफ कैंप के पास सोमवार देर रात ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक की टक्कर हो जाने से बाइक सवार दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय यह दोनों दोस्त रात को एक बजे अपने काम से घर वापस लौट रहे थे। आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

By Manoj Kumar Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 09 Apr 2024 07:18 PM (IST)
Hero Image
Hisar News: जैकेट में अमित और नीली शर्ट में मोतीलाल। जागरण

जागरण संवाददाता, हिसार। (Haryana Crime News Hindi) सिरसा रोड पर बीएसएफ कैंप के पास सोमवार रात करीब एक बजे ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक की टक्कर में ढंढूर बीड़ गांव के दो दोस्तों की मौत हो गई। दोनों की पहचान ढंढूर निवासी 22 वर्षीय मोतीलाल और 21 वर्षीय अमित के रूप में हुई। स्वजन के अनुसार मोतीलाल दूध की डेयरी के साथ स्टील की वेल्डिंग का काम करता था।

गांव झीड़ी में अपने दोस्त अमित के साथ वेल्डिंग का काम करने गया था। वापसी में यह हादसा हो गया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन के हवाले कर दिया। गांव के ही रामनिवास के बयान पर सदर थाना पुलिस (Hisar Police) ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

काम से घर लौटते समय हादसा

गांव ढंढूर गांव के रामनिवास ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात एक बजे वह बाइक से अग्रोहा से अपने घर गांव ढंढूर आ रहा था। उसे आगे कुछ ही दूरी पर गांव के ही अमित व मोतीलाल दूसरी बाइक पर अग्रोहा की तरफ आ रहे थे। बाइक अमित चला रहा था व मोतीलाल पीछे बैठा हुआ था।

ट्रैक्टर चालक घटना के बाद मौका से फरार

शिकायतकर्ता के अनुसार अमित की बाइक के सामने एक ट्रैक्टर-ट्रॉली जा रही थी। ट्रैक्टर चालक ने एक दम से ब्रेक लगा दिए। इस कारण अमित व मोती लाल की बाइक ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। जब वह अमित व मोतीलाल को संभालने में लगा तो तो ट्रैक्टर चालक फायदा उठा कर मौका से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: Haryana News: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को रोहतक आना पड़ा भारी, अब दर्ज हो सकती है FIR; पढ़ें पूरा मामला

मोतीलाल तीन बहन-भाइयों में तीसरे नंबर का

घटना की सूचना स्वजन को दी गई। स्वजन ही सहायता से दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मोतीलाल के सिर से पहले ही उठ चुका पिता का साया -स्वजन के मुताबिक मोतीलाल के पिता सियाराम की काफी साल पहले मौत हो चुकी है।

मोतीलाल तीन बहन-भाइयों में तीसरे नंबर का था। दसवीं तक की पढ़ाई की थी। अब घर की पूरी जिम्मेदारी मोतीलाल के कंधों पर थी। स्वजन के अनुसार अमित तीन बहन भाईयों में सबसे छोटा था। अमित के पिता मेहनत मजदूरी करता था। अमित खेतीबाड़ी करता था। वह अपने दोस्त मोतीलाल के साथ किसी काम से गया था।

यह भी पढ़ें: Karnal Crime News: अस्पताल में पहले बच्ची और फिर पत्नी की मौत के बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम, छठीं मंजिल से कूदकर दी जान