Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hisar News: जन्माष्टमी कार्यक्रम के दौरान सुदामा का रोल कर रहा युवक डांस करते हुए गिरा, हार्ट अटैक से हुई मौत

हिसार के पड़ाव चौक में सत्यनारायण मंदिर में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम के दौरान एक युवक की हार्ट अटैक आने के कारण मौत हो गई। युवक कार्यक्रम में सुदामा का किरदार निभा रहा था डांस करते हुए उसे अचानक से सीने में दर्द हुआ और वो जमीन पर गिर पड़ा। जहां नागरिक अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 08 Sep 2023 01:24 PM (IST)
Hero Image
जन्माष्टमी के दौरान डांस करते हुए युवक की हार्ट अटैक से हुई मौत (कॉन्सेप्ट इमेज)।

हिसार, जागरण संवाददाता: पड़ाव चौक के नजदीक सत्यनारायण मंदिर में जन्माष्टमी महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन था। आयोजन के दौरान कृष्ण सुदामा की लीला का अभिनय चल रहा था। इसी दौरान सुदामा का किरदार कर रहे 32 वर्षीय व्यक्ति की परफॉर्मेंस के दौरान मौत हो गई।

बीते चार साल से थी रोहित को हार्ट की समस्या

मृतक की पहचान शांति नगर के रहने वाले 32 वर्षीय रोहित के रूप में हुई। करीब चार साल से रोहित को हार्ट में दिक्कत थी, बीती रात मंदिर में जन्माष्टमी कार्यक्रम के दौरान डांस करते समय रोहित अचानक से गिरकर बेहोश हो गया। इसके बाद युवक को तुरंत नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डांस करते समय अचानक हुआ सीने में दर्द

पड़ाव चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंदिर में डांस करते हुए रोहित को अचानक सीने में दर्द हुआ और नीचे गिर गया। उस समय आसपास लोगों ने उसे संभाला और नागरिक अस्पताल में भिजवाया था। वहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

दो बच्चों का पिता था मृतक युवक

मृतक रोहित शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं। कई सालों से माता के जागरण और अन्य कार्यक्रमों में सुदामा और अन्य रोल करता था। पुलिस ने स्वजन के बयान पर मामले में इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें: Haryana Top 5 News: मौसम ने बदला मिजाज, सेना का जवान संदिग्ध परिस्थिति में लापता, पढ़िए हरियाणा की टॉप 5 न्यूज