Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: झज्जर में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने बोला BJP पर हमला, बोलीं- 'विकास ने नहीं कोई लेना-देना'

हरियाणा के झज्जर जिले में बेरी में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों को सिंचाई के लिए पानी नहीं है। शहर में सीवर नहीं है तो ये कैसा विकास है। बीते 10 साल में बीजेपी ने कोई काम नहीं किया है। बीजेपी का विकास से कोई लेना-देना नहीं है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 10 Aug 2024 07:24 PM (IST)
Hero Image
आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने बोला BJP पर हमला।

डिजिटल डेस्क, झज्जर। जिले के बेरी में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने जनसभा की। इस दौरान उन्होंने स्थानीय मुद्दों को उठाया। साथ ही सवाल खड़े करते हुए बोलीं कि 30 साल से कॉलेज नहीं बन पाया, किसानों को सिंचाई का पानी नहीं मिल रहा है। शहर में सीवर नहीं हैं, ये कैसा विकास?

बीजेपी का विकास से नहीं कोई लेना-देना- सुनीता केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा कि 10 साल से हरियाणा में भाजपा की सरकार है लेकिन बीजेपी को विकास से कोई लेना देना नहीं है। आप लोग हर चीज पर टैक्स देते हैं। आपका अधिकार बनता है कि सरकार आपको अच्छी शिक्षा, अच्छा इलाज, बिजली, पानी और सड़क दे।

ये भी पढ़ें: 15th August: अब घर बैठे मंगवा सकेंगे तिरंगा, डाक विभाग ने शुरू की ऑनलाइन सुविधा; ऐसे करें आवेदन

महिलाओं को मिल रहे हजार रुपये- सुनीता केजरीवाल

उन्होंने कहा कि जो बड़े-बड़े नेता नहीं कर पाए, अरविंद केजरीवाल ने ऐसे-ऐसे काम कर दिए हैं। उन्होंने दिल्ली और पंजाब का उदाहरण देते हुए कहा कि आज दिल्ली और पंजाब में मुफ्त बेहतरीन शिक्षा, मोहल्ला क्लिनिक, मुफ्त बिजली, बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा और महिलाओं को हर महीने हजार रुपए दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryana News: ' Smart City को लेकर श्वेतपत्र जारी करे सरकार', सांसद कुमारी सैलजा ने लगाए घोटाले के गंभीर आरोप