Move to Jagran APP

Haryana Politics: पहले श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा आमंत्रण को कांग्रेस ने नकारा, अब ये सांसद बता रहे इसे ऐतिहासिक दिन

Jhajjar News एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी ने श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव से दूरी बनाई वहीं राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने इसे ऐतिहासिक दिन बताया। हुड्डा ने गांव पाटोदा में भगवान श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचे थे। महंगाई व बेरोजगारी से मुक्ति मिले और हमारा प्रदेश अपराध व नशे से मुक्त हो। हरियाणा वो प्रदेश है जहां हमारी संस्कृति में ही राम बसे हैं।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 23 Jan 2024 09:17 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: हरियाणा वह प्रदेश है जहां हर व्यक्ति के अंदर राम बसे हैं: दीपेंद्र। फाइल फोटो

संवाद सूत्र, माछरौली (झज्जर)। एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी ने श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव से दूरी बनाई वहीं राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने इसे ऐतिहासिक दिन बताया। हुड्डा ने गांव पाटोदा में भगवान श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि देश में शांति व भाईचारा बना रहे।

महंगाई व बेरोजगारी से मिले मुक्ति-दीपेंद्र सिंह हुड्डा

महंगाई व बेरोजगारी से मुक्ति मिले और हमारा प्रदेश अपराध व नशे से मुक्त हो। उन्होंने कहा कि आज ऐतिहासिक अवसर है। भगवान राम सबके हैं और करोड़ों लोगों के मन में बसते हैं। 2005 में राजनीति में आये तब से लेकर आज तक हजारों जनसभाएं, रैली की और हर रैली सभा में मौजूद जनमानस का अभिवादन राम-राम से किया।

हमारी संस्कृति में ही राम बसे-सांसद

हरियाणा वो प्रदेश है जहां हमारी संस्कृति में ही राम बसे हैं। राम हमारे कण-कण में हैं। परस्पर अभिवादन भी राम-राम के साथ करते हैं। किसान-मजदूर, व्यापारी सभी अपने काम की शुरुआत राम का नाम लेकर करते हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana News: रेलवे चलाएगा 17 आस्था एक्सप्रेस ट्रेन, एक ही रेलगाड़ी से कर सकेंगे राम मंदिर व वैष्णों देवी के दर्शन

असम में राहुल गांधी को मंदिर जाने से रोकने पर की निंदा 

सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने असम में राहुल गांधी को मंदिर जाने से रोकने के कृत्य की निंदा की और कहा कि ये भाजपा सरकार का बेहद शर्मनाक कदम है।

एक तरफ जहां आज पूरा देश आस्था और भक्ति के संगम में डूबा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ केवल राहुल गांधी को मंदिर जाने की भी इजाजत नहीं दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: Haryana Weather : कोल्ड डे की चपेट में अंबाला... आज भी यही हालात रहेंगे, ठंड से नहीं मिलेगी निजात; दो दिन बाद छायेंगे बादल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।