Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhajjar Crime: नशे में धुत तीन युवकों ने परिचालक को पीटा, अस्पताल में मौत; सीसीटीवी फुटेज से आई ये बात सामने

Jhajjar Crime News शुक्रवार की रात बिरधाना मोड़ के नजदीक स्थित एक रिहायशी सोसायटी के पास शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने ड्यूटी से वापस लौटे परिचालक के साथ मारपीट की। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को दी शिकायत में परिचालक के पुत्र नरेंद्र ने बताया कि उसके पिता मारुति कंपनी मानेसर की बस में परिचालक की नौकरी करते थे।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 21 Jan 2024 10:52 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: नशे में धुत तीन युवकों ने परिचालक को पीटा, अस्पताल में मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, झज्जर। शुक्रवार की रात बिरधाना मोड़ के नजदीक स्थित एक रिहायशी सोसायटी के पास शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने ड्यूटी से वापस लौटे परिचालक के साथ मारपिटाई की है। गंभीर रुप से घायल हुए परिचालक को प्रारंभिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद पीजीआई रोहतक रेफर किया गया।

मारुति कंपनी मानेसर की बस में परिचालक की नौकरी

जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव जहादपुर निवासी विष्णु दत्त पुत्र मंशाराम के रूप में हुई हैं। पुलिस को दी शिकायत में परिचालक के पुत्र नरेंद्र ने बताया कि उसके पिता मारुति कंपनी मानेसर की बस में परिचालक की नौकरी करते थे। शुक्रवार की सुबह रोजाना की तरह पिता ड्यूटी पर जाने के लिए झज्जर गए थे।

नशे में तीन युवकों ने कुर्सियों से किया हमला 

करीब रात साढ़े 8 बजे बस ड्राइवर सुशील का उनके बेटे नरेंद्र के पास फोन आया कि उन्होंने उनके पिता विष्णुदत्त को विजयलक्ष्मी सोसायटी मोड झज्जर के पास उतारा था। नरेंद्र अपने पिता को लेने के लिए बिरधाना मोड झज्जर ठेके के पास गया तो उन्हें पता चला कि शराब के नशे में तीन युवकों ने कुर्सियों से हमला करते हुए यहां पर दो व्यक्तियों को घायल किया हैं।

यह भी पढ़ें: Rohtak Crime: भाई की शादी में नहीं मिला सोने का कड़ा, फौजी ने पत्नी के सिर में मारी गोली; एक दिन पहले ही आया था छुट्टी पर

सीसीटीवी फुटेज एवं साइबर टीम की मदद से सुलझाया जाएगा मामला

जिसे राहगीरों द्वारा इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया। चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज से आरोपितों तक पहुंचने का होगा प्रयास आरोपितों तक पहुंचने के लिए पुलिस के स्तर पर सीसीटीवी फुटेज एवं साइबर टीम की मदद लेते हुए कड़ी दर कड़ी मामला सुलझाने का प्रयास किया जाएगा।

प्रारंभिक जानकारी के हिसाब से काफी समय तक वहां गहमा गहमी का माहौल बना रहा। युवकों के व्यवहार को देखते हुए पहले पहल तो बचाव के लिए भी कोई आगे नहीं आया। बहरहाल, यह सभी विषय जांच के हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana: बढ़ती जा रही मुश्किलें, NGT के निर्देशों के उल्लंघन और अवैध खनन पर पूर्व विधायक दिलबाग समेत 13 कारोबारियों पर केस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर