Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhajjar News: 12 साल की बच्ची NCR नहर से निकाल रही थी नारियल तभी अचानक फिसला पैर... फिर हुआ वो जो किसी ने नहीं सोचा

Jhajjar Crime एनसीआर नहर में गांव गोयला कलां के ईंट-भट्ठा पर काम करने वाले एक परिवार की बच्ची डूब गई। घटना बुधवार शाम की है। उसने सपोर्ट के लिए एक पाइप भी पकड़ा हुआ था। सर्दी की वजह से पाइप उसके हाथ से छूट गया। जिससे उसका पैर फिसल गया और वह नहर में जा गिरी। पुलिस फिलहाल उसकी खोजबीन कर रही है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 04 Jan 2024 10:04 AM (IST)
Hero Image
Jhajjar News: NCR नहर से निकाल रही थी नारियल तभी अचानक फिसला पैर, डूबी।प्रतीकात्मक फोटो

संवाद सूत्र, बादली (झज्जर)। एनसीआर नहर में गांव गोयला कलां के ईंट-भट्ठा पर काम करने वाले एक परिवार की बच्ची डूब गई। घटना बुधवार शाम की है। 12 वर्षीय राखी कुछ बच्चों के साथ नहर के एरिया से नारियल आदि निकालने प्रयास कर रही थी।

उसका पैर फिसल गया और वह नहर में जा गिरी

उसने सपोर्ट के लिए एक पाइप भी पकड़ा हुआ था। सर्दी की वजह से पाइप उसके हाथ से छूट गया। जिससे उसका पैर फिसल गया और वह नहर में जा गिरी। पानी का बहाव तेज होने की वजह से साथ में मौजूद अन्य लड़कियां भी उसकी मदद नहीं कर पाईं।

सूचना के बाद पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान, नहीं मिली बच्ची

उन्होंने शोर मचाया तो स्वजन मौके पर पहुंचे। इधर, जानकारी मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई। गोताखोरों को बुलाया गया, लेकिन बच्ची को कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें: Haryana News: भारतवंशी परिवार की अमेरिका में हुई मौत की सुलझी गुत्थी, मृतक दिल्ली के रहने वाले; हरियाणा था ससुराल

यह भी पढ़ें: हरियाणा: कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार और INLD नेता दिलबाग सिं पर ED का शिकंजा, अवैध खनन को लेकर 20 जगहों पर छापामारी