Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'विपक्षी गठबंधन की मानसिकता की अभिव्यक्ति हैं ऐसे बयान', उदयनिधि स्टालिन के विवादित बयान पर बोले ओपी धनखड़

तमिलनाडु की डीएमके सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए विवादित बयान की हरियाणा के भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने भी कड़ी निंदा की है। उन्होंने इसके लिए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे बयान से विपक्षी गठबंधन की मानसिकता की अभिव्यक्ति होती है। पहले भी कांग्रेस (Congress) ने धर्म के नाम पर देश के टुकड़े किए हैं।

By Preeti GuptaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Tue, 05 Sep 2023 12:18 PM (IST)
Hero Image
'विपक्षी गठबंधन की मानसिकता की अभिव्यक्ति हैं ऐसे बयान', उदयनिधि स्टालिन के विवादित बयान पर बोले ओपी धनखड़

झज्जर, जागरण संवाददाता।  Haryana News: तमिलनाडु की डीएमके सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) ने शनिवार को सनातन धर्म को लेकर विवादित टिप्पणी की। उदयनिधि स्टालिन के इस विवादित बयान के बाद सियासत पूरी तरह से गर्मा गई है। हर कोई उनके इस बयान की निंदा कर रहा है और उनसे माफी मांगने के लिए कह रहा है। वहीं, हरियाणा के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ (BJP State President OP Dhankhar) ने भी उदयनिधि स्टालिन के बयान की कड़ी निंदा की है।

मलेरिया और कोरोना की तरह सनातन धर्म'

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) के बेटे उदयनिधि ने कहा कि सनातन धर्म डेंगू, मलेरिया और कोरोना की तरह है। जिसका महज विरोध नहीं किया जा सकता बल्कि इसे खत्म किया जाना चाहिए।

कांग्रेस ने धर्म के नाम पर किए देश के टुकड़े- धनखड़

तमिलनाडू सीएम के बेटे की सनातन धर्म के खिलाफ टिप्पणी को धनखड़ ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने इसके लिए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे बयान से विपक्षी गठबंधन ( Opposition Alliance) की मानसिकता की अभिव्यक्ति होती है। उन्होंने कहा कि पहले भी कांग्रेस (Congress) ने धर्म के नाम पर देश के टुकड़े किए हैं। धनखड़ ने कहा कि पूर्व पीएम नेहरू ने स्वयं कहा था आई एम हिंदू बाई एक्सीडेंट।

वन नेशन वन इलेक्शन का धनखड़ ने किया समर्थन

जानकारी के मुताबिक, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ झज्जर में आयोजित साइक्लोथान कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने यह सारी बातें कही है। कार्यक्रम में सांसद अरविंद शर्मा भी मौजूद थे। ओपी धनखड़ ने भारत को मिली जी-20 (G-20 Summit in Delhi) की मेजबानी को गौरव के पल बताया है। उन्होंन वन नेशन वन इलेक्शन (One Nation One Election) का समर्थन करते हुए कहा कि सार्थकता के जल्द परिणाम मिलेंगे।

सांसद अरविंद शर्मा ने क्या कहा?

सांसद अरविंद शर्मा ने भी वन नेशन वन इलेक्शन का समर्थन किया है। उनहोंने कहा कि इससे समय और पैसे दोनों की बचत होगी। वहीं, उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा नशे के खिलाफ शुरू किए गए साइक्लोथॉन कार्यक्रम (cyclothon event) की प्रशंसा की।