Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime News: कलयुगी मामा ने 29 साल पहले जीजा को मारा, अब भानजे की चाकू से गोदकर हत्या; कारण जान जौंक जाएंगे आप

Haryana Crime News कलयुग का ऐसा मामा जिसने 30 साल के अपने भांजे की चाकू गोदकर हत्या कर दी। करीब 29 साल पहले इसने अपने जीजा की भी हत्या की थी। उस मामले में इसे सजा भी हुई थी। हत्या के बाद से ही आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस लगातार कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 12 Oct 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
29 साल पहले जीजा को मारा, अब भानजे की चाकू से गोदकर हत्या। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, झज्जर। Haryana Crime News: पारिवारिक विवाद से जुड़ी पृष्ठभूमि के एक मामले में क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव उखलचना कोट में मामा ने घर पर सो रहे भानजे की गर्दन में चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटनाक्रम बुधवार सुबह करीब 3 बजे का है।

गंभीर रूप से घायल हुए भानजे को स्वजन किसी तरह उपचार के लिए झज्जर सिविल अस्पताल (Haryana Nedws) में लेकर आए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआइ रोहतक रेफर किया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान करीब 30 वर्षीय विक्की उर्फ जुगाड़ के रूप में हुई है। मामा-भानजा, एक ही मकान में नीचे और ऊपर वाले हिस्से में रहते थे। आरोपित मामा वारदात के बाद से फरार है। पुलिस (Haryana Police) उसकी तलाश कर रही है। 

यह भी पढ़ें: कैथल में युवती पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगाना पड़ा भारी,पूर्व पार्षद सहित चार लोगों पर केस दर्ज

मंगलवार की रात भी दोनों के बीच हुआ था झगड़ा

सामने आया है कि मंगलवार की रात को मामा अशोक और भानजा विक्की की कहासुनी हुई थी। उस समय मामले को बढ़ता देख विक्की की मां कमला ने जैस-तैसे समझा बुझाकर स्थिति को संभाल लिया। उसके बाद सभी सोने चले गए। बुधवार अलसुबह करीब 3 बजे वारदात को अंजाम दिया गया।

विक्की पर सोते समय मामा ने हमला किया है जिसकी वजह से वह संभल ही नहीं पाया। आस-पास के लोगों का यह भी कहना है कि दोनों के बीच में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। दांव लगने पर दोनों एक दूसरे को चोटिल भी कर देते थे। लेकिन, यह नहीं मालूम था कि एक दिन बात इस हद तक पहुंच जाएगी।

29 साल पहले जीजा की मामा ने इसी कारण की थी हत्या

1994 में अशोक ने की थी विक्की के पिता की हत्या बता दें कि विक्की के पिता कंवरपाल की हत्या भी उसके मामा अशोक ने ही की थी। घटना उस समय की है। जब अशोक विक्की के जन्म पर नूंह मेवात के घासोड़ा क्षेत्र में पीलिया लेकर गया था। उस दौरान मामला आपसी कहासुनी को लेकर था और अब भी मामला आपसी कहासुनी को लेकर ही है।

हत्या के मामले में अशोक और विक्की की मां कमला सजा काट चुके हैं। विक्की ई-रिक्शा चलाता था और मामा अशोक मजदूरी करता था। 1994 की घटना के बाद से मां कमला विक्की को लेकर अशोक के साथ मायके वाले घर में ही रहती थी।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: पुरानी रंजिश में 19 साल के युवक की चाकुओं से गोदकर की हत्या, घटना में दो बाल-बाल बचे