Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: 'दो बार असफल हो चुके, तीसरी बार भी होंगे', CM मोहन यादव का राहुल गांधी पर कटाक्ष

Haryana Election 2024 मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में राहुल गांधी दो बार असफल हो चुके हैं तीसरी बार भी सफलता नहीं मिलेगी। मोहन यादव ने कहा कि बीजेपी की तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम मोहन यादव ने झज्जर में रोड शो किया।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 03 Oct 2024 04:09 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: CM मोहन यादव का राहुल गांधी पर कटाक्ष।

एजेंसी, झज्जर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हरियाणा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को झज्जर में रोड शो किया। उन्होंने दावा किया कि राज्य में तीसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में वापसी करेगी।

उन्होंने कहा कि आज मैंने आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए झज्जर में एक रोड शो में भाग लिया। मुझे यकीन है कि जिस तरह से माहौल बना है, वह भाजपामय है। मैं झज्जर जिले में आया हूं और यहां भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिलती दिख रही है। इसके लिए मैं अग्रिम बधाई देता हूं।

ऐसा माहौल कभी नहीं देखा

उन्होंने आगे कहा कि राज्य के बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने ऐसा माहौल पहले कभी नहीं देखा। कहा कि हमारे कार्यकर्ता कह रहे हैं कि उन्होंने अब तक ऐसा माहौल नहीं देखा है। पिछले दो बार से राज्य में बीजेपी की सरकार बनी है, अब तीसरी बार भी प्रचंड बहुमत के साथ फिर से सरकार बनती दिख रही है।

सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता हरियाणा में पिछले दो बार से असफल हो चुके हैं और वह तीसरी बार भी भारी अंतर से असफल होंगे।

बता दें कि हरियाणा में 90 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होगा। जिसकी गिनती 8 अक्टूबर को होगी। 2019 के चुनावों में भाजपा 40 सीटें हासिल करके सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: मतदान से 2 दिन पहले हरियाणा में बड़ा उलटफेर, भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए अशोक तंवर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें