Move to Jagran APP

Haryana News: झज्जर में धारदार हथियार से हमला कर मंदिर पुजारी की हत्या, गांव में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Haryana News अज्ञात हमलावरों ने हरियाणा के झज्जर में मंदिर पुजारी की हत्या की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच चल रही है। धारदार हथियार से पुजारी पर हमला किया गया है। इसके बाद हमलावर भाग निकला। पुलिस इस मामले को हर एंगल से जांच कर रही है। साथ ही स्थानीय लोगों से गहन पूछताछ कर रही है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 21 Jun 2024 04:04 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: तेज हथियार से पुजारी को उतारा मौत के घाट।

जागरण संवाददाता, झज्जर। हरियाणा के झज्जर में शुक्रवार को बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। गांव चादौल में 65 वर्षीय पुजारी की हत्या कर दी। लोगों को जब इस बात की भनक लगी तो पुलिस को खबर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुजारी की पहचान रेवाड़ी के गांव कान्हड़वास निवासी सुमेर दास के रूप में हुई है। वे बाबा निर्मल दास मंदिर में 2 साल से पुजारी का काम कर रहे थे। सुबह 8 बजे के बाद गांव में यह बात पता चली, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

गले-मुंह पर हमला

पुलिस की विभिन्न टीमों ने मौके पर पहुंचते हुए मुआयना किया है। गले और मुंह वाले हिस्से में तेज हथियार से हमला कर हत्या की है। मृतक पुजारी मंदिर परिसर में खाट पर ही सोया मिले हैं। अभी तक लूटपाट आदि की कोई डिटेल सामने नहीं आई है। पुलिस स्थानीय लोगों से गहन पूछताछ कर रही है। 

यह भी पढ़ें- पानी-पानी हुआ पानीपत: नहीं झेल पाया पहली बारिश, पूरा रोड जलमग्न, जाम में फंसे लोग; Video

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।