Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: झज्जर में गोली मारकर हत्या करने के मामले में तीन गिरफ्तार, गांवों में दिनदहाड़े मचाया हड़कंप

हरियाणा के झज्जर जिले में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान आकाश लाल बहादुर और समीर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी भी बरामद की है। तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

By Amit Popli Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 23 Aug 2024 04:27 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: झज्जर में गोली मारकर हत्या करने के मामले में तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बेरी। बीते रविवार को डीघल निवासी एक व्यक्ति को गोली मारने के मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान डीघल निवासी आकाश व लाल बहादुर व निलौठी निवासी समीर के तौर पर की गई।

आरोपितों से वारदात में प्रयोग में लाई गई गाड़ी बरामद की गई। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अदालत झज्जर में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

बता दें कि गली से तेज मोटरसाइकिल दौड़ने से रोकने की बात पर यह कहासुनी शुरु हुई थी। जिसका विवाद इस हद आ बढ़ा कि आरोपितों ने घर पहुंचते हुए जानलेवा हमला कर दिया।

गांव के लोगों से की मार-पीट

थाना दुजाना के अंतर्गत पुलिस चौकी डीघल प्रभारी उप निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया, डीघल निवासी योगेश ने शिकायत देते हुए बताया कि 18 अगस्त 2024 की शाम को घर पर बैठे हुए थे, तभी वहां पर हमारे ही गांव के कुछ लड़के आए और मार-पिटाई करने लगे, शोर सुनकर जब हम वहां पर आए तो उपरोक्त व्यक्ति मौके से भाग गए।

आठ से दस लोगों ने घेर लिया घर

इसके कुछ समय बाद दो-तीन गाड़ियों में 8/10 लड़के हमारे घर के सामने आए और ललकारते हुए उन्होंने ताऊ के लड़के जितेंद्र पर जान से मारने कि नीयत से उस पर गोलियां चला दी। जिनमें से एक गोली उसकी दाहिने पैर में लगी और वह पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: भाजपा के विजय रथ को थामने की कोशिश में कांग्रेस, चुनाव में बड़े मुद्दे निभाएंगे अहम भूमिका