Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhajjar Fire Incident: फुटवियर की दो फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की दस गाड़ियां मौजूद

Jhajjar Factory Fire एक फुटवियर फैक्ट्री में रविवार सुबह आग लग गई। सूचना पाने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। फिलहाल आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड कर्मचारी लगे हुए हैं। लाखों का नुकसान होने की बात कही जा रही है। आग किन कारणों से लगा अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 12:38 PM (IST)
Hero Image
Jhajjar News: फुटवियर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौजूद

कृष्ण कुमार, झज्जर। Jhajjar Factory Fire Incident बहादुरगढ़ के फुटवियर पार्क स्थित है दो नामी कंपनियां की फुटवियर फैक्ट्री में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की 10 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई है। फिलहाल आग पर काबू पाया नहीं जा सका है।

सुबह करीब 10 बजे सेक्टर 17 स्थित प्लाट 317 में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई थी। कुछ ही देर में आग फैल गई और पड़ोस में स्थित दूसरी फैक्ट्री को आग ने अपनी जद में लिया।

आग की सूचना पाकर फायरब्रिगेड की 10 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुँची लेकिन आग पर काबू नही पाया जा सका है। टुडे फैक्ट्री के मालिक बहादुरगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रधान सुभाष जग्गा की है।

दूसरी फैक्टरी कोलम्बस के मालिक मोहन मनोचा है। आग बुझाने के लिए और आग ज्यादा न फैले इसके लिए सामान को निकालकर बाहर रखा जा रहा है।

फिलहाल आग पर काबू पाया नहीं जा सका है। फायर बिग्रेड कर्मचारी आग बुझाने के काम में लगे हुए हैं।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर